पटना में जमीन पर घर बना रहे शख्स से मांगी रंगदारी, थाने में मामला दर्ज

पटना में जमीन पर घर बना रहे शख्स से मांगी रंगदारी, थाने में मामला दर्ज

PATNA : राजधानी में एक बार फिर रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. ताजा मामला पटना के बेउर थाना क्षेत्र के तेजप्रताप नगर का है. जहाँ अपने जमीन पर निर्माण कराने वाले शख्स राज कुमार शर्मा ने बेउर में रंगदारी के एवज में 4 लाख की डिमांड करने का मामला दर्ज कराया है. लिखित शिकायत के मुताबिक राज कुमार शर्मा जो नौबतपुर के रहने वाले है. उनका जमीनी विवाद जीत कुमार उर्फ मुखिया जी से चल रहा है. 

जीत कुमार उर्फ मुखिया पटना के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के भिखाचक माई स्थान के निकट का रहने वाला है. जिससे राज कुमार शर्मा के द्वारा जमीन पर निर्माण करने के एवज में 4 लाख की रंगदारी मांगी गई है. हालांकि इस मामले की शिकायत को लेकर पीड़ित ने बेउर थाना में दर्ज कराया है. इसके बावजूद पीड़ित राज कुमार शर्मा का आरोप है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से नही ले रही है. 

जीत कुमार उर्फ मुखिया द्वारा फोन पर रंगदारी नही देने के एवज में राज कुमार शर्मा को देख लेने की धमकी दी जा रही है. वही पुलिस को भी समझ लेने को फोन पर कहा जा रहा है. गौरतलब हो कि जमीनी विवाद में हाल के दिनों की अगर बात करें तो कई मामले देखने को मिला है. जिसमें दबंगो द्वारा जबरन कब्जा किया गया है. ऐसे में पीड़ित को अपनी जान का भय सताने लगा है. 

पटना से अनिल की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News