बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कामधेनु स्टील ने फेब्रिकेशन वर्क को दिया नया आयाम, 100 से अधिक फैब्रिकेटरों को किया सम्मानित

कामधेनु स्टील ने फेब्रिकेशन वर्क को दिया नया आयाम, 100 से अधिक फैब्रिकेटरों को किया सम्मानित

PATNA : कामधेनु स्ट्रक्चरल स्टील ने रविवार को पटना में फैब्रिकेटर मीटिंग का आयोजन किया। ज्ञात हो कि बिहार में कामधेनु के सभी स्ट्रक्चरल उत्पाद मेसर्स गोवर्धन इस्पात प्रा लिमिटेड के द्वारा बनाई जाती है जिनमें मुख्यतया एंगेल, पट्टी, राउंड, स्कॉयर, टक पट्टी, पाइप, जेड आदि शामिल हैं। कार्यक्रम में 100 से अधिक फैब्रिकेटरों को कंपनी के द्वारा सम्मानित किया गया।

कामधेनु के जनरल मैनेजर संतोष एवं गोवर्धन इस्पात के निदेशक विभोर सिंह, अमर अग्रवाल और डीलर रामकिशोर वर्मा ने दीप प्रज्ज्वलित करके फैब्रिकेटर को संबोधित किया और बताया कि इस तरह के आयोजन से आम लोगों को जागरूक करना है। उन्होंने फैब्रिकेटरों को कहा कि वे सिर्फ दुकान जाकर ग्रिल, खिड़की, दरवाजे का ऑर्डर ही नहीं दें बल्कि दुकानदार से पूछें कि लोहा किस ब्रांड का दे रहे क्योंकि अक्सर दुकानदार लोकल लोहे से निर्माण करते हैं जिसके कारण डिजाइन और मज़बूती का प्रॉब्लम होता है। 

जब उसी कीमत में कामधेनु का बिल्कुल जंगरोधीऔर बढ़िया फिनिशिंग वाला ब्रांडेड स्ट्रक्चर उपलब्ध है तो उसका उपयोग करना ही सही रहेगा। कंपनी के प्रोडक्ट्स की मेकिंग नई टेक्नॉलॉजी से होने के कारण इसका कटिंग बर्बाद नहीं होता जिसके कारण यह किफायती भी रहता है। 

सह निदेशक अमर अग्रवाल जी ने बताया कि कामधेनु स्ट्रक्चर फेब्रिकेशन वर्क को नया आयाम देगा तथा स्मूथनेस और सर्फेश स्ट्रक्चर देने के लिए गोवर्धन इस्पात इंडिया प्रा लिमिटेड कटिबद्ध है।कार्यक्रम में कंपनी के अधिकारी विकास कुमार, कौशलेन्द्र सिंह, साजिया परवीन, शनि कुमार सिंह और अविनाश कुमार उपस्थित थे।

Suggested News