बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के कृषि पदाधिकारी की कोरोना से मौत, प्रशासनिक महकमे में शोक की लहर

पटना के कृषि पदाधिकारी की कोरोना से मौत, प्रशासनिक महकमे में शोक की लहर

PATNA : बिहार में कोरोना का संक्रमण बड़ी तेजी से आगे बढ़ रहा है। कोरोना की चपेट में कई लोग आ रहे हैं। कई लोग जिंदगी की जंग हार जा रहे हैं। मंगलवार को नौबतपुर के प्रखंड कृषि पदाधिकारी अरुण कुमार शर्मा की मौत कोरोना वायरस के संक्रमण से हो गया। उनका इलाज जक्कनपुर के श्री राज ट्रस्ट हॉस्पिटल में चल रहा था। नौबतपुर बीडीओ नीरज आनन्द ने बताया कि लगातार बढ़ते कोरोना को देखते हुये जिला प्रशासन की ओर से उन्हें सब्जी बाग इलाके में नोडल पदाधिकारी के रूप में उनकी ड्यूटी लगी थी। 

सोमवार को उनकी तबियत अचानक खराब हो गई और सीने में दर्द और सांस लेने में तकलीफ होने लगी। ऑक्सीजन लेवल घट कर 70 पर आ गया था। जिसके बाद परिजनों ने जक्कनपुर के श्री राज ट्रस्ट हॉस्पिटल अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां इलाज के दौरान मंगलवार को उन्होंने आखिरी सांस ली है। अरुण कुमार शर्मा की मौत के बाद लोगों में शोक की लहर है। 

मृतक अरुण कुमार शर्मा (56 वर्ष) नालंदा जिले के मूल निवासी थे और पिछले दो वर्षों से नौबतपुर में प्रखंड कृषि पदाधिकारी के रूप में पदस्थापित थे। जैसे निधन की खबर नौबतपुर पहुंची। उनके निधन से प्रशासनिक अधिकारी में शोक की लहर छा गई है। उनके निधन पर बीडीओ नीरज आनंद,सीओ विजेंद्र कुमार सिंह,थानाध्यक्ष सम्राट दीपक,पत्रकार समेत कई लोगों ने शोक संवेदना प्रकट किया है।

पटना से सुमित कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News