पटना में कई डॉक्टरों ने बीजेपी किया ज्वाईन, 30 लाख सदस्यों को पार्टी से जोड़ने का लक्ष्य

पटना में कई डॉक्टरों ने बीजेपी किया ज्वाईन, 30 लाख सदस्यों को पार्टी से जोड़ने का लक्ष्य

पटनाः बीजेपी दफ्तर में आयोजित सदस्यता अभियान कार्यक्रम में डॉक्टर,इंजीनियर,वकील समेत कई रिटायर्ड अधिकारियों ने बीजेपी का दामन थामा है।प्रदेश प्रभारी भूपेन्द्र यादव और प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने पार्टी की सदस्यता दिलवाई।सिर्फ बीजेपी प्रदेश दफ्तर में आज करीब 1000 प्रबुद्ध वर्ग के लोगों ने बीजेपी की सदस्यता ली है।

आज पटना के कई विशेषज्ञ चिकित्सक जो  विभिन्न जगहों पर कार्यरत्त हैं उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ली है।डॉक्टरों की एक टोली जिसमें डॉ यादवेश,डा. जितेन्द्र,डॉ सुशांत,डॉ अभिषेक आनंद और डॉ नरेंद्र बीजेपी दफ्तर आए थे।उन्होंने न्यूज4नेशन से बातचीत में कहा कि भले हीं वे चिकित्सक हों लेकिन आज उन्होंने बीजेपी ज्वाईन किया है।आखिर बीजेपी हीं तो देश को आगे ले जाने का काम कर रही है।पीएम मोदी के हाथों देश  सुरक्षित है लिहाजा वे लोग आज बीजेपी की सदस्यता लिए हैं।

आपको बता दें कि बिहार बीजेपी के नेताओं को 30 लाख नए सदस्यों को पार्टी से जोड़ने का लक्ष्य दिया गया है।सदस्यता अभियान की शुरूआतस करते हुए बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने कहा कि बिहार के कार्यकर्ता और नेता टारगेट से अधिक सदस्य बनायेंगे।उन्होंने कहा कि हरेक कार्यकर्ता कम से कम 7 दिन सदस्यता अभियान में लगेगा।वह अपने आस-पास के गांव टोले में घुमकर अधिक से अधिक लोगों को पार्टी से जोड़े।

भूपेन्द्र यादव ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप जिस बूथ पर जायें वहां सदस्यों को पार्टी से जोड़ने के साथ-साथ 5 वृक्ष भी लगाएं.

Find Us on Facebook

Trending News