बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चांदी के एक सिक्के ने ली मासूम की जान, पुलिस की गिरफ्त में आए दोस्त ने किया खुलासा

चांदी के एक सिक्के ने ली मासूम की जान, पुलिस की गिरफ्त में आए दोस्त ने किया खुलासा

PATNA : 9 दिसंबर से लापता आलम की डेड बॉडी मिलते ही पटना के नया गांव स्थित उसके घर पर मातम पसर गया और साथ ही एक ऐसी वारदात का सच सामने आया, जिसे जानकर पुलिस भी सन्न रह गयी। पुलिस ने परत-दर-परत पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आलम की हत्या की गयी थी। आलम की हत्या मामले में पुलिस ने चंदन को गिरफ्तार कर लिया है। 

11 दिसंबर को आलम के घरवालों ने पीरबहोर थाना में उसकी गुमशुदगी का मामला दर्ज कराते हुए चंदन नाम के शख्स को आरोपी बनाया था। कई जगहों पर छापेमारी के बाद आखिरकार चंदन पुलिस की गिरफ्त में आ गया और फिर उसकी निशानदेही पर पीरबहोर थाना के कृष्णा घाट से आलम का शव बरामद किया गया। 

चंदन ने पूछताछ में बताया कि आलम ने उसका एक चांदी का सिक्का रख लिया था और बार-बार मांगने पर भी नहीं लौटाता था। आखिरकार उसने आलम को रास्ते से हटाने का प्लान बना डाला और गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। पुलिसिया पूछताछ में उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है।    

चंदन और आलम दोनों गंगा में गोता लगाकर सिक्के निकालने का काम करते थे। उसी दौरान चंदन को चांदी का सिक्का मिला था, जिसे आलम लेकर भाग गया था। अंतिम संस्कार व अन्य मौकों पर गंगा में जो सिक्का डाला जाता था, उसी को दोनों निकालने का काम करते थे। 

टाऊन डीएसपी सुरेश कुमार ने बताया कि गुरुवार को चंदन को गिरफ्तार किया गया और उसकी निशानदेही पर आलम का शव भी बरामद कर लिया गया। अब पुलिस उसे स्पीडी ड्रॉयल के तहत सजा दिलाने की कोशिश करेगी। बहरहाल इस घटना ने यह साबित कर दिया है कि आज चंद सिक्कों की खातिर कोई किसी की जान भी ले सकता है। 


Suggested News