पटना में मोबाइल दुकान से 12 लाख की चोरी, हेडफोन चार्जर तक ले गए चोर, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात...!

पटना में मोबाइल दुकान से 12 लाख की चोरी, हेडफोन चार्जर तक ले गए चोर, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात...!

पटना... राजधानी को सुरक्षित रखने का दावा पूरी तरह से फेल हो रहा है। पुलिस गश्त को चुनौती देते हुए चोर हर दिन चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं और घटना के बाद पहुंची पुलिस केवल खानापूर्ति कर पा रही है। जी हां, चोरी की नई वारदात पटना के बिहटा थाना इलाके में हुई है। जहां बीती रात चोरों ने लई बाजार में एक मोबाइल दुकान को निशाना बनाया और जमकर उत्पात मचाया। इस दौरान चोरों ने कैश और मोबाइल, लैपटॉप समेत कई अन्य समान की चोरी कर ली। 

इस दौरान चोरों ने इनके मोबाइल दुकान से हेडफोन चार्जर को भी ले गए। चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस घटना को लेकर पीड़ित मोबाइल दुकानदार रोहित कुमार ने बिहटा थाने में मामला दर्ज कराया है। इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस भी सख्ते में हैं। पीड़ित की ओर से थाने में मामला दर्ज कराने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। 


बताया जा रहा है कि चोर लगभग 12 लाख के संपत्ति की चोरी कर ले भागे। दुकान में चोरी की सूचना दुकान मालिक को सुबह हुई। जब देखा कि दुकान का सारा सामान बिखरा पड़ा है। वहीं, बिहटा थाना प्रभारी से मिली जानकारी के मुताबिक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरी की वारदात करते कैद हो गए। सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो उसमें कुछ लोग सामान चुराते दिखाई दे रहे हैं। 

उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News