बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में नहर में मिला महिला और पुरुष का शव, इलाके में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

पटना में नहर में मिला महिला और पुरुष का शव, इलाके में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

PATNA : जिले में दो लोगों की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना जिले के बिक्रम थाना इलाके की है। जहां असपूरा नहर में दो डेड बॉडी मिलने की सूचना से पूरे गांव में सनसनी फैल गयी। शव को देखने के लिए आसपास के गांव के लोग भारी संख्या में नहर के नजदीक जमा हो गए। बारिश के तेज बहाव में डेड बॉडी तेजी से नहर में बह रहा था। गांव के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। 

सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी निकालने का प्रयास किया। पानी के तेज बहाव को देखते हुए बैराज पुल को तत्काल बंद करने का निर्देश दिया गया। बैराज पुल बंद होते ही पानी का बहाव कुछ कम हुआ और फिर डेड बॉडी नहर के किनारे रुक गया। पुलिस ने कुछ लोगों की मदद से शव को बाहर निकाला। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नहर से दो डेड बॉडी को बरामद किया गया है, जिसमें एक महिला और एक पुरुष की डेड बाडी है। काफी प्रयास के बाद भी जब उस शव की पहचान नहीं हो सकी तो पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक का उम्र 40 वर्ष और 50 वर्ष के आसपास बताई जा रही है। 

आशंका जताई जा रहा है की दोनों व्यक्ति की मृत्यु कुछ दिन पहले हुई है। क्योंकि जब नहर से शव को निकाला गया तो दोनों का शरीर अर्धनग्न अवस्था में था। ऐसा प्रतीत होता है कि आसपास से ही दोनों डेड बॉडी नहर में दूर से बहता हुआ चला रहा है। उन्होंने स्पष्ट किया कि पोस्टमार्टम के बाद ही यह पता चल पाएगा कि दोनों के मृत्यु का कारण क्या है।

पटना से सुमित कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News