बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फर्जी मुकदमे के खिलाफ नरेंद्र और सुमित समर्थकों ने पटना में दिया महा धरना, सीबीआई जांच की मांग

फर्जी मुकदमे के खिलाफ नरेंद्र और सुमित समर्थकों ने पटना में दिया महा धरना, सीबीआई जांच की मांग

PATNA:  बिहार के पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह उनके पुत्र पूर्व विधायक सुमित कुमार सिंह के खिलाफ मुंगेर एसपी लिपि सिंह द्वारा एक मामले में वारंट जारी किए जाने का मामला अब तूल पकड़ने लगा है इस मामले के विरोध में आज राजधानी पटना में महा धरना का आयोजन किया गया.पटना के गर्दनीबाग में विशाल धरना का आयोजन अखिल भारतीय अपराध विरोधी मोर्चा के बैनर तले किया गया जिसमें हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने भाग लेकर इस पूरे मामले की सीबीआई जांच कराने दोषी अधिकारियों पर आरोप गठित करने तथा मान सम्मान को आहत करने वाले पदाधिकारियों को कठोर से कठोर दंड देने की मांग की.

आयोजित धरने की अध्यक्षता अखिल भारतीय अपराध विरोधी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष धनवंत सिंह राठौर ने की. उन्होंने कहा ने कहा कि किसी राजनेता के इशारे पर राजनीतिक दल के कार्यकर्ताओं की तरह एसपी लिपि सिंह ने कार्य करते हुए फर्जी मुकदमे में फंसाकर जो घृणित कार्य किया है. वह सबसे बड़ा अपराध है.

बिहार की जनता ऐसे कार्य करने वाले को कभी माफ नहीं करेगा 74 आंदोलन के सूत्रधार रहे नरेंद्र सिंह के ऊपर राजनीतिक साजिश के तहत फर्जी मुकदमा करना लोकतंत्र का अपमान है. आज सत्ता में बैठे लोग अपने राजनीतिक दुश्मनों के खिलाफ कानून का दुरुपयोग जिस तरीके से कर रहे हैं यह भविष्य के नरेंद्र सिंह और राजनीतिक दल के कार्य किया है कानून के मुंह पर तमाचा है.

पूर्व मंत्री नवल किशोर शाही ने अपने संबोधन में कहा कि 74 के आंदोलन के सिपाही नरेंद्र बाबू को झूठे मुकदमे में फंसाने की कार्रवाई की जितनी भी निंदा की जाए वह कम है.  जेपी के खास रहे नीतीश जी सत्ता के मदहोश में कितने डूब गए हैं कि सत्ता की गलती को जागृत करने वालों को पुलिस से फर्जी मुकदमें करा परेशान कर रहे है. धरने पर बैठने वालों और संबोधित करने वालों में विज्ञान स्वरूप सिंह, डॉ विजय शंकर सिंह, प्रोफेसर बिहारी भैया, वर्मा कुमार, रविंद्र सिंह, दिवाकर सिंह के साथ कई लोग शामिल थे


Suggested News