पटना में पुलिस को चुनौती दे रहे लुटेरे, पेट्रोल पंप से कैशियर को हथियार दिखाकर लूटे 1 लाख रुपये

पटना में पुलिस को चुनौती दे रहे लुटेरे, पेट्रोल पंप से कैशियर को हथियार दिखाकर लूटे 1 लाख रुपये

पटना : राजधानी पटना में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। हत्या और लूट की वारदात में बेतहाशा बढ़ोतरी हुई है। बेखौफ अपराधी कहीं भी हत्या व लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं। ताजा मामला पटनासिटी के गोपालपुर थाना इलाके का है, जहां लुटेरों ने एक पेट्रोल पंप को निशाना बनाया और जमकर लूटपाट की। 

गोपालपुर थाना इलाके के इलाही बाग स्थित इंडियन ऑयल कारपोरेशन के जय मां संतोषी पेट्रोल पंप से रविवार की देर रात हथियारबंद अपराधियों ने लगभग एक लाख रुपये लूट लिए। पेट्रोल पंप कर्मचारी रणधीर कुमार ने बताया कि हमलोग सोमवार की सुबह पंप पर आये तो वारदात की जानकारी मिली। 

PATNA-ME-PETROL-PUMP-SE-ONE-LAKH-KI-LOOT2.jpg

इधर, लूट की खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। बताया जा रहा है कि पांच की संख्या में लुटेरे आये थे। सभी हथियारों से लैस थे। उन्होंने पंप में घुसते ही कैशियर को हथियार दिखाकर कब्जे में ले लिया और एक लाख रुपये लूट लिए। 

बाद में सभी बाइक पर सवार होकर फरार हो गये। पुलिस का कहना है कि पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है। लुटेरों का स्केच बनवाया जा रहा है। जल्द ही सभी लुटेरों को पकड़कर सलाखों के पीछे धकेल दिया जायेगा।  

Find Us on Facebook

Trending News