बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में अपराधी को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर हमला, ओपी प्रभारी समेत 2 घायल

पटना में अपराधी को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर हमला, ओपी प्रभारी समेत 2 घायल

PATNA : पटना में अपराधी को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया। इस घटना में ओपी प्रभारी समेत एक हवलदार गंभीर रुप से जख्मी हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना जिले के मोकामा पंचमहला ओपी क्षेत्र की है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि पंचमहला ओपी क्षेत्र के रामपुर डुमरा गांव में बीती रात पुलिस एक अपराधी को गिरफ्तार करने गई थी। जिसका कुछ स्थानीय लोगों द्वारा विरोध किया गया। पुलिस द्वारा सख्ती किए जाने के बाद ग्रामीण एकजुट होकर पुलिस पर हमला बोल दिया। ग्रामीणों के हमले में पंचमहला ओपी प्रभारी सुभाष कुमार और एक हवलदार जख्मी हो गए। वहीं घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ कमलाकांत, मोकामा थानाध्यक्ष राजेश रंजन, पंडारक थानाध्यक्ष दिवाकर विश्वकर्मा दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे हालात को काबू में किया और जख्मी ओपी प्रभारी और हवलदार को अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग 80 एक घंटे तक जाम रहा। 

एसडीपीओ कमलाकांत प्रसाद ने बताया कि अपराधियों के जमावड़े की सूचना के बाद पुलिस को छापामारी के लिए भेजा गया था। इस दौरान एक कुख्यात अपराधी मनीष कुमार को देसी पिस्टल और गोलियों के साथ गिरफ्तार किया गया था। पुलिस जब अपराधियों को लेकर जा रही थी तो इसी दौरान कुछ उपद्रवी सड़क पर आ गए और हंगामा करना शुरू कर दिया। पुलिस पर पथराव भी शुरू कर दिया गया। 

उन्होंने बताया कि उपद्रव की सूचना मिलने के बाद तत्काल हाथीदह और मरांची थानाध्यक्षों को मौके पर भेजा। हाथीदह थानाध्यक्ष अविनाश कुमार और मरांची थानाध्यक्ष राजीव पटेल पुलिस ने बल प्रयोग कर उपद्रवियों को खदेड़ दिया। भीड़ को खदेड़े जाने के दौरान कुछ गोलियां पुलिस द्वारा बरामद की गई है।

Suggested News