पटना में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर एक की मौत, दूसरे की हालत नाजुक

पटना में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर एक की मौत, दूसरे की हालत नाजुक

PATNA : पटना में तेज रफ्तार का कहर जारी है. आए दिन सड़क हादसे में लोगों की जान जा रही है. ताजा मामला पटना के मनेर थाना इलाके की है. जहां दानापुर-मनेर NH 30 मुख्य मार्ग के महिनावा गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया. इस दर्दनाक सड़क हादसे में एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. 

जख्मी युवक को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. हादसे के बाद से ट्रक चालक ट्रक छोड़ मौके से फरार हो गया. मृतक युवक की पहचान दानापुर के नासिर गंज निवासी विमल कुमार गुप्ता के रूप में हुई है. गंभीर रूप से घायल की पहचान मनेर के शेरपुर निवासी मुन्ना कुमार के रूप में हुई है. हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. 

मौत की सूचना मिलने पर मृतक के घर में कोहराम मच गया. घरवालों का रो रो कर बुरा हाल हो गया. बताया जा रहा है कि मृतक युवक दानापुर में प्राइवेट क्लीनिक चलाता था और मनेर ब्लड सैंपल लेने जा रहा था. इसी दौरान महीनावा गांव के पास ट्रक ने उसे रौंद दिया. मनेर थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर दानापुर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. 

पटना से सुमित कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News