बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में ईओयू ने की छापेमारी, भारी मात्रा में रेमेडिसिवर और ऑक्सीजन बरामद

पटना में ईओयू ने की छापेमारी, भारी मात्रा में रेमेडिसिवर और ऑक्सीजन बरामद

PATNA : देश में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच काली कमाई करने वाले लोग भी मौके के तलाश में  लगे है. जहां एक ओर मरीजो को आखिरी आस रेमडीसीवीर दवा पर रहती है. वही दूसरी ओर इस मजबूरी का महामारी के वक्त में फायदा और मोटी कमाई का जरिया बनाने वाले लोग लगातार सक्रिय नजर आ रहे हैं. 

ताजा मामला पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र का है. जहां रेमेडिसिवर और ऑक्सीजन की कालाबाजारी को लेकर फिर एक बार (इओयू ) आर्थिक अपराध इकाई की टीम  ने छापेमारी की. इस दौरान दरम्यान ई ओ यू की टीम ने पटना के कंकड़बाग थाना के सहयोग से क्षेत्र में छापेमारी कर तीन वायल रेमेडिसिवर दवा के साथ तीन आरोपियों को धर दबोचा. गिरफ्तार युवकों के नाम अमित कुमार, नीतीश कुमार और भास्कर पाठक बताया जा रहा है. 

ई ओ यू के अधिकारी ने साफ तौर पर बताया कि इस कार्रवाई में आगे और भी गिरफ्तारियां होगी. बताया जा रहा है कि इस कालाबाजारी को पत्रकारिता की आड़ में काली कमाई का जरिया बनाने की कोशिश की जा रही थी. कार्रवाई के दौरान मौके से एक बाइक बरामद हुआ है. जिसपर एक न्यूज़ पोर्टल का स्टिकर लगा हुआ है. वही गिरफ्तार टीम लोगो में एक एम आर और एक मीडिया से तालुक रहने वाला युवक बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई. जल्द ही इसमें संलिप्त और लोगो का खुलासा होने की बात कही जा रही है. 

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट 



Suggested News