पटना में रिटायर्ड सैनिक के घर से लाखों की चोरी, हथियारबंद अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम

पटना में रिटायर्ड सैनिक के घर से लाखों की चोरी, हथियारबंद अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम

पटना : राजधानी पटना से सटे दुल्हिन बाजार थाना इलाके में बेख़ौफ़ अपराधी हर दिन कोई न कोई घटना को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. ताजा मामला दुल्हिन बाजार थाना इलाके के आलमपुर की है. जहां रिटायर्ड सैनिक मदन शर्मा के घर से हथियारबंद अपराधियों ने घर का ताला तोड़कर लाखों का आभूषण सहित सामान लेकर फरार हो गया. 

घटना के संबंध में मदन शर्मा ने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ रहते हैं. रविवार की रात खाना खाने के बाद वे दोनों सोने चले गए. इसी बीच हथियारबंद अपराधी घर के पीछे से बांस के सहारे घर में घुस गए. इसके बाद अपराधियों ने उस कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया जहां दोनों पति-पत्नी सो रहे थे. कमरे का दरवाजा बंद कर अपराधी घंटो घर की तलाशी लेते रहे और लाखों का आभूषण, FD के कागजात सहित सामान लेकर फरार हो गए. 

गांव वालों की घटना की जानकारी सोमवार की सुबह लगी. ग्रामीणों ने देखा कि मदन शर्मा के घर के बाहर सामान बिखरा पड़ा है और वे बाहर नहीं है. इसके बाद ग्रामीण जब घर के अंदर गए तो दरवाजे का ताला खोलकर दंपत्ति को बाहर निकाला तब घटना की जानकारी ग्रामीणों को लगी. पीड़ित के बेटे ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ कम्प्लेन दर्ज कराई है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंच मामले की जाँच कर रही है. 


Find Us on Facebook

Trending News