बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सचिवालय सहायक के अभ्यर्थियों ने जमकर किया हंगामा, आयोग के चेयरमैन को बनाया बंधक

सचिवालय सहायक के अभ्यर्थियों ने जमकर किया हंगामा, आयोग के चेयरमैन को बनाया बंधक

PATNA : राजधानी पटना में अपनी मांगों को लेकर सचिवालय सहायक के अभ्यर्थियों ने जमकर हंगामा किया। हंगामा कर रहे छात्र बिहार कर्मचारी चयन आयोग के खिलाफ नारेबाजी भी कर रहे थे। हंगामे के कारण आयोग के कार्यालय के बाहर  अफरातफरी की स्थिति बन गयी थी। अभ्यर्थियों की मांग थी कि CGL-2 का जो पोस्ट एलॉट किया गया है, उसे अविलंब रद्द किया जाए। 

सीजीएल-2 में पूर्ण पारदर्शिता लाने की मांग करते हुए अभ्यर्थियों ने कहा कि जल्द-से-जल्द मेरिट लिस्ट जारी की जाए। मंगलवार को सचिवालय सहायक के अभ्यर्थियों ने मेरिट लिस्ट में धांधली के खिलाफ बिहार कर्मचारी चयन आयोग के कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। अभ्यर्थियों ने जेनरल रैंकिंग जारी करने की मांग की है। 

प्रदर्शन के दौरान अभ्यर्थियों ने आयोग के चेयरमैन संजीव सिन्हा की गाड़ी का घेराव करते हुए जमकर नारेबाजी की। संजीव सिन्हा बाहर कहीं जा रहे थे लेकिन मौके की नजाकत को भांपते हुए चेयरमैन साहब वापस कार्यालय की ओर चल दिए। कुछ देर के लिए चेयरमैन साहब को बंधक बना लिया गया। अभ्यर्थी चेयरमैन से मिलकर अपनी बात रखना चाहते थे लेकिन हंगामा बढ़ते देख आयोग के चेयरमैन वापस अपने कार्यालय चले गये और मुख्य गेट को बंद कर दिया गया। छात्रों की मांग थी कि सीजीएल-2 की परीक्षा कैंसिल कर पारदर्शिता के साथ दुबारा परीक्षा करवाई जाए एवं एसआईटी से इसकी जांच करवाई जाए। 


Suggested News