बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में सरेआम फायरिंग करते युवक का वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

पटना में सरेआम फायरिंग करते युवक का वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

PATNA : बिहार में अपराधियों का बोलबाला है. पटनासिटी की बात करें तो कुछ ऐसा ही दिखता है.दरअसल पटना सिटी में गंगा पथ पर एक युवक का फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें युवक अपने कमर में एक पिस्टल और दूसरे हाथ में एक और पिस्टल लेकर गंगा पथ पर दहशत का माहौल बना रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है की युवक कैसे अपने हाथों में पिस्टल लेकर फायरिंग करता हुआ नजर आ रहा है. बिहार में लगातार खासकर पटना की बात करें तो पटना सिटी में लगातार हत्याओं का दौर जारी है. कल बीती रात से अब तक तीन हत्याएं हो चुकी है. 

यानी यूं कहें कि 20 घंटे में तीन हत्या पटना सिटी में हो चुकी है और अब पटना के गंगा पथ पर युवक का पिस्टल लहराता हुआ वीडियो सामने आया है. इतना ही नहीं उस युवक के कई साथी गंगा पथ के आस पास मौजूद हैं और उस युवक के आसपास घूम रहे हैं. तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि उक्त युवक कमर में पिस्टल रखकर और दूसरे हाथ से एक और पिस्टल से फायरिंग आसमान में किए जा रहा है. 

इससे बिहार के कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा होता है. लगातार बिहार में  भी सत्ता पक्ष के नेता सुशासन की बात करते हैं. लेकिन इस वीडियो के आने के बाद आप सोच सकते हैं कि बिहार में किस तरह का सुशासन है. इससे तो यही जाहिर होता है कि बिहार में गुंडाराज कायम हो गया है. हालांकि सिटी dsp अमित शरण ने कहा है कि वीडियो में जो शख्स फायरिंग करते हुए दिख रहा है. उसे जल्द पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

पटना से रजनीश की रिपोर्ट 

Suggested News