बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में ससुर का कातिलाना इश्क, बहु के साथ 'वो' वाला रिलेशन के लिए बेटे को बेरहमी से किया कत्ल, हत्याकांड का हुआ खुलासा......

पटना में ससुर का कातिलाना इश्क, बहु के साथ 'वो' वाला रिलेशन के लिए बेटे को बेरहमी से किया कत्ल, हत्याकांड का हुआ खुलासा......

PATNA : पटना में एक ऐसे खौफनाक मामले का खुलासा हुआ है, जिसने सबको हैरान कर दिया है। पटना में बहू के साथ अवैध संबंध होने के बाद ससुर ने बेटे को बड़ी बेरहमी से कत्ल कर दिया।  मामला पटना के पालीगंज थाना इलाके की है। जहां 9 जुलाई को बिगहा- कोड़रा गांव के बधार से बरामद किए गए शव की गुत्थी सुलझा ली  गई है। पुलिस के मुताबिक, युवक की हत्या उसके पिता ने ही की। आरोपी पिता के अपने बेटे की पत्नी से अवैध संबंध थे। जिसकी भनक बेटे को लग गई थी। 

इस मामले का खुलासा करते हुए पालीगंज के प्रशिक्षु डीएसपी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि अपने बहू के चक्कर मे मिथलेश रविदास ने अपने बेटे की हत्या की थी। जबकि मृतक सचिन रविदास के मां से भी मिथलेश ने कुछ वर्ष पहले प्रेम विवाह किया था और मृतक सचिन की शादी आठ माह पहले ही कराई गई थी। शादी के बाद से ही मिथलेश ने अपने बहू पर डोरे डालना शुरू कर दिया था। मृतक के पत्नी से मृतक के पिता मिथलेश रविदास का अवैध संबंध था जिसको लेकर मिथलेश सचिन को रास्ते से हटाना चाहता था। इसकी सूचना मृतक सचिन को भी हो गई थी और वह भी अपने पिता को अपने रास्ते से हटा देना चाहता था। सचिन जो गुजरात में रहकर काम करता था।  उसकी हत्या करने के लिए मिथलेश 8 जुलाई को गुजरात जाने वाला था। लेकिन सचिन 7 जुलाई को अपने गांव पहुंच गया। जहां मौका देखकर 9 जुलाई की रात में ही पिता मिथलेश ने अपने एक सहयोगी के साथ मिलकर सचिन की गला दबाकर हत्या कर दिया, और शव को घर से 100 मीटर की दूरी पर स्थित खेत के बधार में फेंक दिया। 

DSP ने बताया कि आरोपी पिता का मोबाइल को पुलिस ने जप्त किया और उसकी जांच की साथ ही उसका सीआरडी निकाला तो पूरे मामला साफ हो गया। पुलिस आरोपी पिता को गिरफ्तार कर करोना जांच के बाद जेल भेज दिया। उन्होंने बताया कि मृतक सचिन रविदास मिथलेश रविदास का अपना पुत्र नहीं था। मिथिलेश गुजरात काम करता था।  इसी बीच वही की एक महिला से उसकी दोस्ती हो गई और वह उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगा था। सचिन मिथिलेश के महिला मित्र का बेटा था। यह सपना बेटा बना कर मिथिलेश अपने गांव दौलत बीघा रखा था। 8 माह पूर्व मिथिलेश ने सचिन की शादी कराई थी उसे कुछ दिन के बाद से हैं।  अपने पुत्र को बहू उसे प्रेम प्रसंग चल रहा था।  जिसके लेकर मिथिलेश सचिन को रास्ते से हटाना चाहता था।

पटना से सुमित कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News