पटना में सेक्स रैकेट का खुलासा, संचालिका और नाबालिग लड़की सहित दो युवक गिरफ्तार

पटना में सेक्स रैकेट का खुलासा, संचालिका और नाबालिग लड़की सहित दो युवक गिरफ्तार

पटना : राजधानी पटना  में हाइटेक तौर-तरीके  अपनाकर जिस्मफरोशी का धंधा खूब फूल-फल रहा है. ताजा मामला रामकृष्ण नगर थाना इलाके से सामने आया है. जहां पुलिस ने सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. इस मामले में पुलिस ने एक नाबालिग लड़की सहित सेक्स रैकेट चलाने वाली संचालिका और दो युवक को मौके से गिरफ्तार किया है. 

इसके साथ ही पुलिस ने मौके से एक आल्टो कार, दो चाकू और कई अन्य सामान बरामद किया है. वहीं बरामद की गई आल्टो कार पर ओला लिखा हुआ है. 

मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि संचालिका मुख्य रूप से आरा की रहने वाली है. जिसकी शादी हो चुकी है, पर वह अपने पति के साथ नहीं रहती है. संचालिका की तीन दिन पहले एक 14 साल की नाबालिग के साथ जान-पहचान हुई थी. जिसे वह बहला-फुसला कर अपने साथ रूम पर ले गई, जहां उसके साथ गलत काम किया गया. जब किशोरी को यह एहसास हुआ कि वह लोग उसे बेच देंगे, तो किसी तरह वह रूम से बाहर भागी और चिल्लाना शुरू कर दिया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर संचालिका और दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया. 

इस मामले में पुलिस ने बताया कि यह मामला सेक्स रैकेट में नहीं आता है. रूम में कोई नहीं आता है. महिला किसी के काॅल पर जाती रहती है. किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेजा जायेगा. 

Find Us on Facebook

Trending News