बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में शख्स की संदेहास्पद स्थिति में मौत, परिजनों ने बताई हत्या, पुलिस बता रही आत्महत्या....

पटना में शख्स की संदेहास्पद स्थिति में मौत, परिजनों ने बताई हत्या, पुलिस बता रही आत्महत्या....

PATNA : पटना में एक शख्स की संदेहास्पद मौत हो गयी। मौत की खबर मिलते ही घरवालों में कोहराम मच गया। मृतक के घर वालों ने अपने पड़ोसी पर जमीनी विवाद में जहर देकर मार डालने का आरोप लगाया है। इस मामले को पटना पुलिस आत्महत्या बता रही है। घटना पटना जिले  के फुलवारी शरीफ थाना इलाके की है। जहां रानीपुर गांव में पुलिस ने मंगलवार को विष्णु दयाल उर्फ छोटे का शव बरामद किया है। मृतक विष्णु दयाल का बेटा विशाल कुमार ने थाने में मामला दर्ज कर हत्या का आरोप लगाया है। 

विष्णु दयाल का छोटा बेटा समर राज ने बताया कि उनके परिवार से उनके चाचा किशन दयाल सिंह से उनका वर्षों से जमीनी विवाद चल रहा है। विवाद सुलह होने के बाद उनके चाचा किशन दयाल सिंह ने उनके पिता विष्णु दयाल को सोमवार की रात फोन करके घर पर बुलाया था। घर पर बुलाकर किशन दयाल सिंह और उनके बेटा नीरज कुमार, मनीष कुमार और रॉकेट ने मिलकर उनके पिता को जहर देकर हत्या कर डाला। समर राज ने बताया कि उनके पिता की मृत्यु की सूचना के बाद जब वे अपने चाचा किशन दयाल सिंह के घर बरहमपुर पहुंचे तब उनके पिता का शव उनके चाचा के घर पर पड़ा हुआ मिला। 

घटना के बाद उन्होंने फुलवारीशरीफ थाने में किशन दयाल और उनके तीन बेटे नीरज कुमार, मनीष कुमार और रॉकेट पर अपने पिता के हत्या का प्राथमिकी दर्ज कराया है। फुलवारी शरीफ थानेदार रफीकुल रहमान से मिली जानकारी के मुताबिक विशुन दयाल द्वारा परिवारिक कलह से तंग आकर आत्महत्या कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि विष्णु दयाल के बड़े बेटे विशाल कुमार के द्वारा फुलवारीशरीफ थाने में हत्या का मामला दर्ज कराया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला का खुलासा हो जाएगा। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

पटना से सुमित की रिपोर्ट 

Suggested News