बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तबरेज आलम हत्याकांड में आरोपियों पर कसा शिकंजा, गुड्डू के घर की हुई कुर्की-जब्ती

तबरेज आलम हत्याकांड में आरोपियों पर कसा शिकंजा, गुड्डू के घर की हुई कुर्की-जब्ती

PATNA : कुख्यात तबरेज आलम हत्याकांड में आरोपियों पर शिकंजा कसता जा रहा है। कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी मोहम्मद गुड्डू के घर की कुर्की-जब्ती की। गुरुवार को गर्दनीबाग थाना के अली नगर में पुलिस पहुंची और आरोपी गुड्डू के घर से सामानों को जब्त करना शुरू कर दिया। आरोपी गुड्डू मूल रूप से सिवान का रहनेवाला है। बता दें कि इश्तेहार चिपकाने के बाद भी किसी आरोपी ने अबतक सरेंडर नहीं किया है लिहाजा पुलिस को कुर्की-जब्ती की कार्रवाई करनी पड़ रही है। 

इसके पहले पुलिस ने बीते बुधवार को तबरेज आलम हत्याकांड में फरार चल रहे नामजद अभियुक्त डब्लू मुखिया के घर की कुर्की-जब्ती की थी। डब्लू पिछले कुछ साल से पीरबहोर थाना क्षेत्र के सब्जीबाग स्थित निजी फ्लैट में रह रहा था। 

हत्याकांड में पुलिस पूर्व में फरार गुड्डू के घर की कुर्की कर चुकी है। वहां से पुलिस की वर्दी भी बरामद हुई थी। कोतवाली थाना के इंस्पेक्टर रामशंकर ने बताया कि अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है। इस मामले में जितने भी आरोपित हैं अगर उन्होंने सरेंडर नहीं किया तो उनके घर की कुर्की-जब्ती भी की जायेगी। पुलिस की एक टीम जहानाबाद के रूमी मलिक और बेला के शम्सपुर निवासी अंजार खान के घर की कुर्की जब्ती करने के लिए भी भेजी गई है। 

दिनदहाड़े पटना में हुई थी तबरेज की हत्या

21 सितंबर को दिनदहाड़े पटना के कोतवाली थाना से सटे इंडियन गैस एजेंसी के पास तबरेज आलम की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। अपराधियों ने दुस्साहस दिखाते हुए शहाबुद्दीन के गैंग के खास शूटर तबरेज को चार गोलियां मारी थीं। तबरेज पटना के फ्रेजर रोड स्थित ग्रैंड चंद्रा अपार्टमेंट में रहता था। वो मूल रूप से जहानाबाद के गड़ेरिया खंड इलाके का रहनेवाला था। 




Suggested News