पटना में महिला शिक्षकों से छेड़खानी करने वाले वार्ड पार्षद पति की अब तक नहीं हुई गिरफ्तारी, पुलिस के हाथ खाली...

 पटना में महिला शिक्षकों से छेड़खानी करने वाले वार्ड पार्षद पति की अब तक नहीं हुई गिरफ्तारी, पुलिस के हाथ खाली...

PATNA: राजधानी पटना में गुंडों का मनोबल इतना बढ़ा हुआ है कि शिक्षिकाओं के साथ दिन के उजाले में छेड़खानी कर रहे हैं. गुंडों के आतंक से परेशान शिक्षिकाओं ने आवाज बुलंद की और थाने में केस दर्ज कराया. पटना के गर्दनीबाग इलाके के वार्ड 14 के वार्ड पार्षद श्वेता राय के पति अविनाश कुमार पर शिक्षिका से छेड़खानी का आरोप है। गर्दनीबाग पुलिस ने केस तो दर्ज कर लिया है लेकिन अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। वहीं मामले को जमीनी विवाद की तरफ ले जाने की कोशिश भी शुरू हो गई है।

वार्ड पार्षद पति पर शिक्षिका से छेड़खानी का आरोप

संत पॉल इंटरनेशनल ब्यॉज एवं गर्ल्स स्कूल के प्रिंसिपल और शिक्षिकाओं ने गुंडा अविनाश कुमार जो वार्ड पार्षद का पति है एवं उनके सहयोगियों पर केस दर्ज कराया था। थाने में दिए आवेदन में प्रिंसिपल ने आरोप लगाया था कि अविनाश कुमार उर्फ मिंटू के आपराधिक क्रियाकलाप से स्कूल में कार्यरत महिला शिक्षकों भयाक्रांत हैं. यह गुंडा पिछले कई दिनों से महिला शिक्षकों को छेड़ रहा और अश्लील इशारा और फब्तियां कसता है.उसके आतंक से महिला कर्मचारीगण काफी परेशान हैं.

क्या कहती है पुलिस

गर्दनीबाग पुलिस ने प्रिंसिपल के आवेदन पर केस दर्ज कर लिया।लेकिन अब तक किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।केस की आईओ ने पीड़िता और गवाह का बयान दर्ज किया है। साथ ही घटना स्थल का भी निरीक्षण किया है। गर्दनीबाग पुलिस का कहना है कि पुलिस की जांच चल रही है।जो आरोपी हैं वे फरार हैं,पुलिस नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

जानिए पूरा मामला  

संत पॉल इंटरनेशनल ब्यॉज एवं गर्ल्स स्कूल के प्रिंसिपल ने अफने आवेदन में लिखा था कि  दिन के उजाले में स्कूल की एक शिक्षिका जब विद्यालय आ रही थी तभी अविनाश कुमार और उसके साथियों ने जिसमें 1 वार्ड इंस्पेक्टर है एवं चार पांच लोगों ने उसके साथ अश्लील इशारा किया और फब्तियां करना आरंभ किया. जब महिला शिक्षक ने विरोध किया तो अविनाश कुमार ने शिक्षिका के शरीर को टच करते हुए छेड़खानी शुरू कर दी. इतना ही नहीं गुंडे स्कूल के सामने बैठ आने-जाने वाली महिला शिक्षिका को गंदी फब्तियां कसता है.

स्कूल की प्रिंसिपल ने थाने में दिए आवेदन में कहा है कि 21 सितंबर के बाद स्कूल की कक्षा 9 से 12 तक के छात्र-छात्राओं को नियमित रूप से स्कूल आना है. इन कक्षाओं की छात्राएं बड़ी हैं, जिनकी सुरक्षा आवश्यक है. अविनाश कुमार की पत्नी श्वेता राय वार्ड पार्षद हैं. प्रिंसिपल ने थानाध्यक्ष से गुंडों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करने और छात्र-छात्राओं एवं शिक्षिकाओं की सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है. गर्दनीबाग पुलिस ने वार्ड पार्षद के पति पर धारा-341,323,354,509,500,34 आईपीसी के तहत केस किया है।

Find Us on Facebook

Trending News