बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना साहिब ओवरब्रिज पर ट्रक ने मारी पलटी, लाखों का किराना सामान लूट ले गए लोग

पटना साहिब ओवरब्रिज पर ट्रक ने मारी पलटी, लाखों का किराना सामान लूट ले गए लोग

PATNA : जिले के बाइपास थाना इलाके के पटना साहिब ओवरब्रिज पर बुधवार की रात एक ट्रक पलट गया. जिसके बाद ट्रक चालक और खलासी दोनों ट्रक छोड़कर भाग गए. ट्रक में किराना सामान लोड था. जिसके बाद सड़क से गुजर रहे लोगों  ने ट्रक में लदे सामानों को लूटना शुरू कर दिया. कोई किराना सामान को माथे पर लेकर भाग रहा था तो कोई पुल के नीचे किराना सामान को फेंक रहा था. यहां तक की बगल से गुजर रहे ऑटोवाले भी सामान लेकर चलते बने. 

घटना की सूचना पटना पुलिस को स्थानीय लोगों ने दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लुटेरे को पकड़ने की कोशिश की. लेकिन सभी लुटेरे फरार हो गए. इस दौरान लुटेरे को खदेड़ने के दौरान किराना सामान को पुलिस ने बरामद भी किया है. बताया जाता है कि ट्रक पर मारूफगंज मंडी से किराना सामान लोड कर दरभंगा जा रहा था. 

इसी बीच पटना साहिब ओवरब्रिज पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिसके बाद ट्रक में लदे किराना सामान गोलकी, जीरा, कसैली, किसमिस लेकर लोग भागने लगे. बाद में पटना यातायात और जीरो माइल पुलिस की मदद से दुर्घटना हुई ट्रक को क्रेन की मदद से हटाया गया और ट्रक पर लदे किराना सामान को दूसरे ट्रक पर लोड किया गया. ट्रक मालिक ने बताया है कि ₹ 10 लाख का किराना सामान ट्रक में लोड कर दरभंगा जा रहा था. पुलिस ने लूटेरों पर क़ानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

पटना से रजनीश की रिपोर्ट  

Suggested News