बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में दबंगों ने की वृद्ध की पिटाई, 24 घंटे बीतने के बाद भी मामला दर्ज करने से कतरा रही पुलिस

पटना में दबंगों ने की वृद्ध की पिटाई, 24 घंटे बीतने के बाद भी मामला दर्ज करने से कतरा रही पुलिस

PATNA : पटना का जक्कनपुर थाना किस कदर आम आदमी की सुरक्षा के लिए चौकस है. इसे जानने के लिए यह घटना एक बानगी भर है. एक गरीब बेसहारा वृद्ध आदमी की स्थानीय दबंगों द्वारा बुरी तरह से पिटाई की गई और धारदार हथियार से उन पर हमला भी किया गया. हमले की वजह से वृद्ध व्यक्ति के उंगली पर भी गंभीर कटे का निशान है. उसके बावजूद भी जक्कनपुर थाना को वृद्ध व्यक्ति के प्रति कोई भी सहानुभूति नहीं है और ना ही दोषियों पर कार्रवाई करने की कोई चिंता है. 

बताया जा रहा है की आरोपी का जक्कनपुर थाने की पुलिस से काफी नजदीकी है. जिसको लेकर वृद्ध व्यक्ति की पिटाई करने के साथ आरोपी और उसके साथी ने उसे यहां तक भी धमकी दी जो उसका कोई भी कुछ नहीं बिगाड़ सकता. आरोपी की बात सच भी साबित हो गई है. क्योंकि वृद्ध व्यक्ति का f.i.r. 24 घंटे से ऊपर हो जाने के बावजूद भी पुलिस ने दर्ज नहीं किया है. 

मात्र एक सनहा दर्ज कर थाने से उन्हें भगा दिया गया है. वृद्ध व्यक्ति को मेडिकल इंजरी कराने के लिए थाने को बोलने के बावजूद भी थाने ने इस पर कोई कार्यवाही नहीं की. वृद्ध व्यक्ति होती राय एवं उनके परिवार के सदस्यों को लगातार आरोपी जान से मारने की धमकी दे रहा है. थाने पर जाने के बावजूद भी कोई कार्रवाई ना होने के कारण पीड़ित परिवार डरा है. 

पटना से कुमार गौतम की रिपोर्ट 

Suggested News