बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

माँ-बाप से पैसा नहीं मिलने पर युवक ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

माँ-बाप से पैसा नहीं मिलने पर युवक ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

PATNA : राजधानी पटना से सटे दानापुर थाना इलाके के मैनपुरा में पैसा देने से मना करने पर गुस्‍साये सूरज ने गले में फंदा डाल कर आत्‍म हत्‍या कर लिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया. 

बताया जाता है कि झारखंड के गोड्डा जिला के पोरैयाहाट थानार्न्‍तगत डारे निवासी प्रमोद कुमार झा का पुत्र सूरज कुमार झा (22) अपने परिवार के साथ दानापुर थाना इलाके के मैनपुरा में किराये पर रहता था. मंगलवार की शाम सूरज ने घर में साड़ी से फंदा डाल आत्‍म हत्‍या कर ली. पुलिस को दिये बयान में मृतक सूरज की मां बबीता देवी ने बताया है कि उसके पति सप्‍लाई डिपो में काम करते है. 

जिसको लेकर यहां परिवार के साथ रहते है. सूरज बराबर पैसा मांगता था. कुछ दिन पूर्व उसे पैसा दिया. उसके बाद उसने सब पैसा खर्च कर दिया. उन्‍होने बताया है कि बराबर पैसा के लिए झगड़ा करता था. मंगलवार को सूरज फिर से पैसा मांगने लगा. नहीं देने पर गुस्‍सा होकर अपने कमरे में जाकर दरवाजा बंद कर लिया. इसके बाद पंखे से साड़ी के सहारे गले में फंदा डालकर आत्‍म हत्‍या कर लिया. 

मौत की खबर लगते ही पत्‍नी डेजी देवी व परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक का दो वर्ष का बेटा एवं एक माह की बेटी है. घटना के संबंध में दानापुर थाना प्रभारी राजेश कुमार सिन्‍हा ने बताया कि युवक ने आत्‍म हत्‍या किया है. उसकी मां के बयान पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. 

पटना ग्रामीण से सुमित कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News