पटना में बालू घाट पर, गोलियों की बौछार 1 बालू माफिया को लगी गोली

पटना में बालू घाट पर, गोलियों की बौछार 1 बालू माफिया को लगी गोली

पटना: बिहार में क्राइम का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. आये दिन जिले में लगातार गोलीबारी और मर्डर की घटनाएं सामने आ रही हैं. ताजा मामला पटना से सामने आई है जहां दो बालू माफिया के बीच भिड़ंत हुई है. दोनों तरफ से बंदूकधारियों ने मोर्चा संभाल लिया और एक दूसरे पर फायर करने लगे. गोलीबारी शुरू हो गई और पूरा इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. 

घटना पटना के मनेर थाना क्षेत्र के लोदीपुर बालू घाट की है. अचानक हुई फायरिग से नाविकों में अफरातफरी मच गई. घाट पर मौजूद अन्य नाविकों ने भागकर वहां से जान बचाई. इस गोलीबारी में एक बालू माफिया सागर राय को गोली लग गई है. उसे इलाज के लिए दानापुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. गंभीर रूप से जख्मी सागर राय मनेर के लोदीपुर गांव के बताया जा रहा है. 

बताया जा रहा है कि नाविकों से रंगदारी वसूलने पहले एक गुट के लोग पहुंच थे. तभी दूसरा गुट भी पहुंच गया. अपना हक जताते हुए फायरिग शुरू कर दी. मनेर थानाध्यक्ष मधुसूदन कुमार ने बताया कि अपराधियों की धड़पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है. घटना के मूल कारणों के बारे में फिलहाल पता लगाया जा रहा है.

Find Us on Facebook

Trending News