पटना के होटल में बार बालाओं के डांस के साथ शराब पार्टी, 5 हुए गिरफ्तार,पुलिस ने किया सील

पटना के होटल में बार बालाओं के डांस के साथ शराब पार्टी, 5 हुए गिरफ्तार,पुलिस ने किया सील

पटना। राजधानी के एक होटल में बार बालाओं के ठुमके के साथ शराब पार्टी का खुलासा हुआ है। रसूखदारों ने शराबबंदी को ठेंगे पर रखकर जन्मदिन पर शराब की पार्टी की है। इस पार्टी में शराब के साथ शबाब का पूरा इंतजाम किया गया था। मामला पटना के पाटलिपुत्र थाना इलाके की है। जहां सिटी बैंक्वेट हॉल में शराबबंदी को ठेंगा दिखाते हुए जन्मदिन पर शराब पार्टी का आयोजन किया गया था। शराब के नशे में चूर युवक बाल बालाओं के साथ ठुमके ला रहे थे। 

इस दौरान भोजपुरी के अश्लील गाने बज रहे थे। इस दौरान किसी ने पाटलिपुत्र थाने को इसकी सूचना दे दी। इस बीच मजा खराब करने के लिए पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने सभी को नशे की हालत में गिफ्तार कर लिया। इस दौरान बैंक्वेट हॉल में मौजूद कुछ लोग निकल भागने में कामयाब रहे। छापेमारी के दौरान पुलिस ने मौके से शराब की पूरी पेटी जब्त की है। पुलिस ने बैंक्वेट हॉल को सील कर दिया है। पुलिस को मैनेजर समेत दो लोगों के खिलाफ भी सबूत मिले हैं। इनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बर्थडे पार्टी में कोलकाता से बार बालाओं को बुलाया गया था। पुलिस अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी है कि फरार चल रहे मैनेजर ने ही इस बर्थडे पार्टी की बुकिंग अपने स्तर पर ली थी। इसलिए जब तक पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर लेती तब तक मैरिज हॉल को सील रखा जाएगा। गिरफ्तार युवकों में जक्कनपुर थाना क्षेत्र का अमित कुमार, राजीव नगर थाना क्षेत्र का अजय कुमार, पश्चिम बंगाल के दमदम का शुभम चौधरी, अनिसाबाद का निलेश रंजन और राजीव नगर अनिल कुमार शामिल हैं। पुलिस ने इन पांचों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News