बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाहर में पटना पुलिस का पहरा और अंदर चल रहा था शराब बनाने का खेल, गुस्से में कमिश्नर साहब ने कहा- नाप देंगे

बाहर में पटना पुलिस का पहरा और अंदर चल रहा था शराब बनाने का खेल, गुस्से में कमिश्नर साहब ने कहा- नाप देंगे

PATNA: सूबे में सीएम नीतीश ने शराबबंदी की हुई है. शराबबंदी को लेकर तमाम तरह के अभियान चलाए जा रहे हैं लेकिन सरकार को शराब माफिया खुली चुनौती देने से बाद नहीं आ रहे हैं. 

ऐसे में बड़ी खबर राजधानी से आ रही है जहां पुलिस चेकपोस्ट से 2 मीटर की दूरी पर ही शराब की भट्ठी चल रही थी. ये खुलास तब हुआ जब कमिश्नर संजय अग्रवाल अतिक्रमण हटाओ अभियान चला रहे थे. 

इसी दौरान पटना के आशियाना मोड़ के पास पटना कमिश्नर संजय अग्रवाल ने देखा कि शराब की भट्ठी चल रही है जिसके बाद गुस्से  में पटना कमिश्नर ने पटना के एसएसपी और डीएम को दोषी अधिकारियों पर सख्त कार्रवाई करने का आदेश दिया है.

 गौरतलब है कि आज से शहर में अतिक्रमण हटाओ अभियान शुरू किया गया है. इसके लिए तीन टीमें गठित की गई हैं. बोरिंग रोड, राजापुर से दीघा और दीघा से आशियाना तक अतिक्रमण हटाया जाएगा. इसके अलावा हड़ताली मोड़ तक कच्ची, पक्की एवं सभी तरह का अतिक्रमण हटेगा. हड़ताली मोड़ से राजापुर पुल एवं राजापुर पुल से सेंट माइकल स्कूल दीघा तक सभी तरह के अतिक्रमणों कहटाया जाएगा.

आशियाना मोड़ के पास टर्निंग होगा चौड़ा

आशियाना मोड़ के पास टर्निंग को भी चौड़ा किया जाएगा. चिरैयांटाड़ से पूरब पुरानी बाइपास, कंकड़बाग में हल्दीराम भुजियावाला दुकान के सामने जाम की समस्या बनी रहती है. आयुक्त ने नगर आयुक्त पटना नगर निगम को निर्देश दिया है कि 24 जनवरी तक अवैध निर्माण के संबंध में कार्रवाई करें.

Suggested News