पटना में जल्द मिलेगी इलेक्ट्रिक बाइक, एक बार चार्ज करने पर 100 किमी का देगी माइलेज

पटना में जल्द मिलेगी इलेक्ट्रिक बाइक, एक बार चार्ज करने पर 100 किमी का देगी माइलेज

PATNA: पटनावासियों के लिए अच्छी खबर है. बहुत जल्द पटना कि सड़कों पर आप इलेक्ट्रिक   बाइक देखेंगे. नोएडा की इलेक्ट्रिक बाइक स्टार्टअप कंपनी एएमओ मोबिलिटी सोल्युशन्स ने डीलर सम्मेलन आयोजित कर इस बात की जानकारी दी.


एएमओ मोबिलिटी ने ग्राहकों के लिए आवागमन को स्वच्छ एवं सहज बनाने के लिए आधुनिक तकिनीकी पर आधारित 4 प्रकार के इलेक्ट्रिक बाइक विकसित किए हैं. जहां “जॉन्टीएवं इंस्पायरर” हाई स्पीड श्रेणी की इलेक्ट्रिक बाइक हैं, वहींफिएस्टीएवं एस–पिन” को सुविधाजनक आवागमन के अनुसार विकसित किया गया है. इन वाहनों को इस प्रकार डिज़ाइन किया गया है कि ये वाहन प्रति चार्ज, 70-100 कि.मी. तक का माइलेज ग्राहक को प्रदान करेगा. 


इन वाहनों को विकसित करने के लिये विशेष यूरोपीय तकनीक का प्रयोग किया गया है, जिससे भारतीय ग्राहकों की आवश्यकताओं को पूरा किया जा सके. इलेक्ट्रिक बाइक श्रेणी में एएमओ एक मात्र ऐसी कंपनी है जिसने अपने वाहनों में एक साथस्टाइल एवं तकनीकी दोनों का समायोजन किया है. एएमओ मोबिलिटी के सी.ई.ओ सुशांत कुमार का दावा है कि हम भारतीय सड़कों पर आधुनिक प्रौद्योगिकी से लैस स्टाइलिश उत्पादों की नई पीढ़ी लाएंगे एवं बहुत ही जल्द भारतीय सड़कें हमारी मशीनों के साथ प्रदूषण रहित हो जाएंगी. वर्तमान में एएमओ सम्पूर्ण भारत में डीलरशिप डेवलपिंग में कार्यरत है, एवं आगामी 2-3 माह में संपूर्ण भारत में एएमओ अपने मॉडल लॉंच करेगा. 

Find Us on Facebook

Trending News