पटना में मंत्री मुकेश सहनी ने किया 'द लीलावती होटल' का उद्घाटन, कहा- युवा लिख रहे आत्मनिर्भर बिहार की कहानी

पटना में मंत्री मुकेश सहनी ने किया 'द लीलावती होटल' का उद्घाटन, कहा- युवा लिख रहे आत्मनिर्भर बिहार की कहानी

पटना : पशुपालन एवं मत्स्य विभाग के मंत्री मुकेश सहनी ने आज एग्जीबिशन रोड, पटना में 'द लीलावती होटल' का उद्घाटन विधिवत रूप से फीता काट कर किया. इस दौरान उन्‍होंने होटल के ऑनर अजीत कुमार व धर्मेंद्र राय को बहुत सारी बधाई एवं शुभकामनाएं दी और कहा कि एक युवा साथी ने आज 'द लीलावती होटल' का शुभारंभ किया है, जो प्रदेश के दूसरे युवाओं के लिए प्रेरणादायक है. प्रदेश में एनडीए की विकास वाली सरकार बनी है, इसलिए अब यहां के युवा आत्‍मनिर्भर हो रहे हैं। इसका उदाहरण है यह होटल।

आगे मुकेश सहनी ने कहा कि बिहार हर दिशा में आगे बढ़ रहा है। हम बिहार के युवाओं से अपील करेंगे कि वे भी स्‍टार्टअप कर रोजगार से जुड़े। इसमें बिहार सरकार आपके साथ है। मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार जी, बिहार में स्‍वरोजगार को बढ़ावा देने के लिए तत्‍पर हैं। राज्‍य सरकार का लक्ष्‍य भी है, अधिक से अधिक लोगों को रोजगार से जोड़ना। उन्‍होंने कहा कि प्रदेश में पर्यटन और होटल इंडस्‍ट्री की भी असीम संभावनाएं हैं। इससे यहां अधिक से अधिक रोजगार पैदा होंगे.

कोरोना वैक्सीन पर बोले सहनी

बिहार में कोरोना वैक्सान के स्टोरेज को लेकर मंत्री मुकेश सहनी ने कहा है कि हमारे विभाग ने पूरी समीक्षा की है. और बढ़िया इंतेजाम किया है. कोरोना वैक्सीन आने से बाद बिहार के लोगों को जल्द से जल्द वैक्सीन लगाने का काम करेंगे. 

Find Us on Facebook

Trending News