पटना में डिप्टी सीएम सुशील मोदी की बहन का हाई वोल्टेज ड्रामा, थाने में लेट कर किया प्रदर्शन

पटना में डिप्टी सीएम सुशील मोदी की बहन का हाई वोल्टेज ड्रामा, थाने में लेट कर किया प्रदर्शन

पटना : बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी की बहन रेखा मोदी ने थाने हाईवोल्टेज ड्रामा किया है. जानकारी के मुताबिक रेखा मोदी ने पटना के पीरबहोर थाना में जाकर लेट गई और थाना अध्यक्ष के खिलाफ बयानबाजी करने लगी. ये ड्रामा करीब एक घंटे तक चला.  


बता दें कि दो बोरी चावल के लिए रेखा मोदी का स्थानीय दुकानदार के साथ विवाद हो गया. जानकारी के मुताबिक रेखा मोदी ने दुकानदार को दो बोरी चावल घर पर पहुंचाने को कहा, पर इस दौरान रेखा मोदी दुकानदार से भिड़ गई. और दुकानदार के साथ मारपीट की. जिसमें दुकानदार घायल हो गया. और आगे मामला पटना के पीरबहोर थाना पहुंच गया. जहां थाने ने पूरे विवाद का हल अपने ढ़ंग से सुलझाने की कोशिश की. थाने ने दुकानदार को रेखा मोदी को दो बोरी चावल का पैसा लौटाने को कह दिया. पर इस पर रेखा मोदी का गुस्सा शांत नहीं हुआ. वो दुकानदार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रही थी. पर जब ऐसा नहीं हुआ, तो रेखा मोदी ने पीरबहोर थाने में हाईवोल्टेज ड्रामा किया. 

गौरतलब है कि रेखा मोदी पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र में रहती है, वो डिप्टी सीएम सुशील मोदी की बहन है. हालांकि सुशील मोदी कई दफा कह चुके हैं कि रेखा मोदी से उनका कोई रिश्ता नहीं है. 

Find Us on Facebook

Trending News