बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बाइक-स्कूटी पर ट्रिपल लोडिंग करनेवालों के साथ पुलिस करेगी यह काम, चालान तो कटेगा हीं

पटना में बाइक-स्कूटी पर ट्रिपल लोडिंग करनेवालों के साथ पुलिस करेगी यह काम, चालान तो कटेगा हीं

PATNA.  आनेवाले त्योहारों महाशिवरात्रि ,होली के साथ पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस अपनी मुस्तैदी तेज करनेवाली है। पटना में बाइक पर ट्रिपल सवारी चलना भारी पड़ सकता है।  पटना एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने सभी थानेदारों को निर्देश दिया है कि अगर बाइक और स्कूटी पर ट्रिपल लोडिंग में कोई पकड़ा गया तो सीधे उसे थाने में ले जाएं और जांच करें. जांच में यदि कोई संदिग्ध और अपराधी प्रकृति का मिले तो उसके खिलाफ त्वरित कार्रवाई करें. साथ ही उसके बाइक को जब्त करें. इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी. इस संबंध में उन्होंने बैठक कर सभी थानों को यह निर्देश दिया है।

किसी भी घटना पर रहेगी नजर

महाशिवरात्रि जुलूस पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी. जुलूस में किसी भी तरह का हुड़दंग करने पर सख्त कार्रवाई की जायेगी. साथ ही जुलूस के दौरान आतिशबाजी औऱ शस्त्रों का प्रदर्शन पूरी तरह प्रतिबंधित रहेगा. एसएसपी ने कहा कि जिन-जिन इलाकों से जुलूस निकलता है उसकी सूची तैयार की जाये.

उन्होंने बताया कि संवेदनशील इलाको में पुलिस की विशेष तैनाती रहेगी. यदि कहीं जुलूस आदि निकलने पर गतिरोध या विवाद हो तो समय रहते उसे सुलझाया जाये. एसएसपी ने कहा कि होली में हुड़दंग कतई बर्दाश्त नहीं की जायेगी. इस दौरान सभी जगहों पर प्रर्याप्त संख्या में पुलिस बल तैनात किए जाएंगे।

Suggested News