पटना में लूट, हथियार सटाकर मोबाइल कपड़ा सब ले गए अपराधी...!

पटना में लूट, हथियार सटाकर मोबाइल कपड़ा सब ले गए अपराधी...!

पटना... राजधानी पटना में पुल निर्माण में लगे मजदूरों से अपराधियों ने हथियार के बल पर तीन एंड्राइड फ़ोन एवं 15 हजार नगदी समेत 50 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए हैं. अपराधियों ने कंस्ट्रक्शन कंपनी के मजदूरों के साथ मारपीट भी की है. घटना के बाद कंस्ट्रक्शन कंपनी के मजदूरों में दहशत है और पूल निर्माण कार्य में व्यवधान उत्पन्न हो गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

घटना पटना के कादिरगंज थाना इलाके की है। जहां हरला निमडा पथ पर निमडा गांव के समीप पुल निर्माण में लगे मजदूरों से अपराधियों ने सोए अवस्था मे हथियार के बल पर तीन एंड्राइड फ़ोन एवं 15 हजार नगदी समेत 50 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए हैं. इस दौरान अपराधियों ने इनके पहनने का कपड़ा को भी ले गए. इस घटना के बाद अपराधी आराम से हथियार लहराते हुए फरार हो गए हैं. घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक निमडा गांव के समीप सड़क पर पुल का निर्माण हो रहा है.

तथा इस कार्य मे पांच मजदूर सड़क किनारे तंबू गाड़कर रह रहे थे और कार्य कर रहे थे. रात लगभग 10 बजे पांच अपराधी आए और पिस्तौल दिखाकर सभी मजदूर से बोला कि जो पैसा है दे दो नही तो जान मार देंगे. सभी मजदूर डर कर मोबाइल, अपने पास रखे पैसे दे दिया. एक मजदूर नवल राय ने जब लुटेरों को समान देने से मना किया तो उसके साथ मारपीट किया. पीड़ित सिंधु कुमार, 3000, चुनचुन कुमार 800, अजय पासवान 700 रु लुटेरों ने इन सभी से नगदी लूट कर फरार हो गया. 

पीड़ित ने आगे बताया कि एक अपराधी सिर्फ अपने चेहरे को ढंके थे बाकी अपने हाथ मे पिस्तौल लिए हुए था. लूट के बाद भयभीत मजदूर ने कार्य बन्द किया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है.


Find Us on Facebook

Trending News