बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में लूट, पिस्तौल के बल पर बाइक मोबाइल रुपए सब ले गए अपराधी, कई राउंड फायरिंग

पटना में लूट, पिस्तौल के बल पर बाइक मोबाइल रुपए सब ले गए अपराधी, कई राउंड फायरिंग

पटना: राजधानी में पटना अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. अपराधियों ने पटना में लूट की वारदात को अंजाम दिया है। घटना पटना के नौबतपुर थाना इलाके की है। जहां नौबतपुर बिक्रम सोन नहर मार्ग पर फतेपुर गांव के पास अपराधियों ने शाहपुर थाने के हाबसपुर निवासी मनीष कुमार की बुलेट बाइक, सात हजार रुपए और मोबाइल पिस्तौल के बल पर लूट ली और मौके वारदात से फरार हो गया और कई राउंड फायरिंग की है. 

लूट की वारदात की सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पहुंचकर पुलिस मामले की छानबीन की. इस घटना को लेकर मनीष ने नौबतपुर थाने में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है. मनीष ने बताया कि वह पालीगंज से बाइक से अपने तीन साथियों के साथ लौट रहा था. तभी फतेपुर गांव के पास एक बाइक से पिछा करते हुए तीन लोग आए और बाइक रोकने का इशारा किया. जब उसने बाइक की गति तेज कर दी तो वे लोग फायरिंग करनी शुरू कर दी इस क्रम में कई राउंड फायरिंग की डर के मारे उसने बाइक रोक दी. 

इसके बाद पिस्तौल के बल पर उनलोगों ने बाइक और पॉकेट से 7 हजार रुपए तथा मोबाइल लूट ली और मौके वारदात से फरार हो गया. नौबतपुर थाना प्रभारी सम्राट दीपक ने बताया कि ने बताया कि पुलिस की टीम मामले की छानबीन में जुटी हुई है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लुटेरों की पहचान की जा रही है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Suggested News