पटना मेट्रो रेल प्रोजेक्ट का शिलान्यास, शॉटगन ने कार्यक्रम से बनाई दूरी

PATNA : पटना मेट्रो रेल परियोजना की शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर दी। पीएम मोदी ने बेगूसराय के बरौनी में आयोजित कार्यक्रम के मंच से रिमोट दबाकर पटना मेट्रो रेल परियोजना की शुरुआत की। इस मौके पर पटना में भी एक समानांतर कार्यक्रम का आयोजन किया गया जहां केंद्रीय आवासन एवं शहरी कार्य राज्यमंत्री हरदीप सिंह पुरी और बिहार के नगर विकास एवं आवास मंत्री सुरेश शर्मा उपस्थित रहे।

मेट्रो रेल परियोजना के शिलान्यास के मौके पर स्थानीय सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को भी शामिल होना था। शत्रुघ्न सिन्हा का नाम शिलान्यास कार्यक्रम के विज्ञापन में भी छपा हुआ था लेकिन उन्होंने इस कार्यक्रम से दूरी बना ली।

शॉटगन ना तो बरौनी के मंच पर नजर आए और ना ही वह पटना में आयोजित कार्यक्रम के मंच पर ही दिखे। पटना ज़ू के पास मेट्रो रेल प्रोजेक्ट के शिलान्यास कार्यक्रम के मंच पर तो शत्रुघ्न सिन्हा के लिए कुर्सी भी नहीं लगाई गई। हालांकि यह पहले से माना जा रहा था कि शत्रुघ्न सिन्हा इस आयोजन से दूर रहेंगे। शॉटगन ने लंबे अरसे से अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। बीजेपी से उनकी बढ़ी दूरी को ही कार्यक्रम से दूरी को वजह माना जा रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News