बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : पटना की मेयर सीता साहू के पुत्र कोरोना पॉजिटिव, नगर निगम में मचा हड़कंप

बड़ी खबर : पटना की मेयर सीता साहू के पुत्र कोरोना पॉजिटिव, नगर निगम में मचा हड़कंप

PATNA : बिहार में कोरोना का कहर लगातार जारी है. जहाँ कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या अब 12 हज़ार के पार हो गयी है. वहीँ इससे मरनेवालों की संख्या अब 97 हो गयी है. वहीँ राहत की बात है की बिहार में अब तक 9,014 लोग कोविड-19 संक्रमण से स्वस्थ हो चुके हैं और इस प्रकार बिहार का रिकवरी रेट 74.25 प्रतिशत है. 

जबकि राष्ट्रीय स्तर पर रिकवरी दर 60.86 प्रतिशत है. कोरोना संक्रमण से बिहार में हुई मृत्यु का दर 0.8 प्रतिशत है, वही राष्ट्रीय स्तर पर मृत्यु दर 2.8 प्रतिशत है. सचिव, स्वास्थ्य ने बताया कि पिछले 24 घंटे में 6,213 सैंपल्स की जांच की गई है. बिहार में अब तक 2 लाख 64 हजार 109 सैंपल्स की जांच की गई है. इस प्रकार बिहार में किये गये कुल जांच में संक्रमण का प्रतिशत 4.6 है. 

उधर बिहार में कोरोना ने अब मुख्यमंत्री आवास में भी दस्तक दे दी है. उनकी भतीजी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद मुख्यमंत्री आवास में ही अस्पताल बनाने का निर्णय लिया गया है. जहाँ डोक्टर की तैनाती गयी है. 

वहीँ खबर आ रही है की की पटना की मेयर सीता साहू के पुत्र समेत कई लोग कोरोना पॉजिटिव पाये गये है. जिससे पटना नगर निगम में हडकम्प मच गया है. 

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Suggested News