बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना एमएलसी उम्मीदवार कार्तिक सिंह और अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने मोकामा में शोकाकुल परिवारों को बंधाया ढांढस

पटना एमएलसी उम्मीदवार कार्तिक सिंह और अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने मोकामा में शोकाकुल परिवारों को बंधाया ढांढस

 पटना. मोकामा विधायक अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी और पटना से एमएलसी चुनाव में राजद उम्मीदवार कार्तिक सिंह उर्फ़ मास्टर ने मंगलवार को मोकामा में शोक संतप्त परिवारों से मुलाकात की. गंगा नदी में डूबने के कारण मोकामा में रविवार को तीन किशोरों की मौत हुई थी. उन्होंने शोकाकुल परिवारों को ढांढस बंधाया और अपनी संवेदना प्रकट की. 

बिहार विधान परिषद के स्थानीय प्राधिकार के लिए होने वाले चुनाव के लिए पटना क्षेत्र से राजद ने कार्तिक सिंह को उम्मीदवार बनाया है. समर्थकों के बीच मास्टर के नाम से प्रसिद्ध कार्तिक सिंह को बाहुबली विधायक अनंत सिंह का बेहद करीबी माना जाता है. एमएलसी चुनाव में मोकामा विधानसभा क्षेत्र भी पटना का ही हिस्सा है. मोकामा में एक साथ तीन किशोरों के डूबने से पूरे गांव में मातम का माहौल बना है. इसी कारण पीड़ित परिजनों से कार्तिक सिंह और नीलम  देवी ने मुलाकात की. 

उन्होंने तीनों किशोरों के डूबने की घटना पर शोक जताया. इसे मोकामा क्षेत्र के लिए बड़ी विपदा करार दी. उन्होंने कहा कि अपने अपने माँ-बाप के इकलौते तीनों लड़कों के डूबने की घटना से विधायक अनंत सिंह भी शोकाकुल हैं. वे जेल में हैं इसलिए नीलम देवी पीड़ित परिजनों को दुःख की इस घड़ी में ढांढस बंधाने आई है. कार्तिक सिंह ने कहा कि मोकामा में इस प्रकार की घटनाएं न हों इसके लिए गंगा किनारों पर बेहतर सुरक्षात्मक उपाय करने की आवश्यकता है. 

मोकामा के पड़ोसी गांव शिवनार के होने के नाते वे इस घटना से बेहद मर्माहत हैं. इसलिए शोकाकुल परिजनों से मिलने आए हैं. उन्होंने कहा कि मोकामा क्षेत्र ने अपने तीन होनहार बेटों को खो दिया है जिसका गम न सिर्फ पीड़ित परिवार को बल्कि पूरे क्षेत्र को है. 


Suggested News