बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बदले की भावना से हुई थी पटना के मोबाइल व्यवसायी की हत्या, नेपाल से आये थे शूटर

बदले की भावना से हुई थी पटना के मोबाइल व्यवसायी की हत्या, नेपाल से आये थे शूटर

EAST CHAMPARAN :  पटना के मोबाइल व्यवसायी अरविंद कुमार चौधरी की हत्या मामले में मोतिहारी पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। अरविंद की हत्या बदले की भावना से की गई थी। हत्या की साजिश नेपाल में रची गई थी और नेपाल के ही एक व्यवसायी ने इसमें मुख्य भूमिका निभाई थी। व्यवसायी की हत्या की लिए बनाई गई जांच टीम ने रामगढ़वा थाना क्षेत्र के इनरवा गांव से घटना में शामिल तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया। 

PATNAS-MOBILE-BUSINESSMAN-WAS-KILLED-BY-THE-SPIRIT-OF-EXCHANGE4.jpg

गिरफ्तार अपराधियों में बृज प्रसाद यादव, सुजीत कुमार उर्फ सुजीत यादव उर्फ छोटू व अनिल यादव हैं। सुजीत व अनिल सगे भाई हैं। वहीं बृज प्रसाद यादव सुजीत का पिता है। प्रभारी एसपी ने बताया कि बदले की भावना से सुजीत ने हत्या की साजिश रची थी। व्यवसायी की हत्या के लिए नेपाल के व्यवसायी अनिल व्याहुत ने शूटर पप्पू गिरि को भेजा था।


PATNAS-MOBILE-BUSINESSMAN-WAS-KILLED-BY-THE-SPIRIT-OF-EXCHANGE2.JPG

दो पिस्टल, एक देसी कट्‌टा और सात कारतूस बरामद
एएसपी ने बताया कि व्यवसायी की हत्या व चालक को गोली मारने में इस्तेमाल हथियार को बरामद कर लिया गया है। गिरफ्तार अपराधियों की निशानदेही पर 9 एमएम की दो पिस्टल, 3.15 का एक कट्‌टा, 7.65 एमएम का दो कारतूस व 3.15 एमएम का 5 कारतूस बरामद किया गया है। पूछताछ में सुजीत ने बताया कि लूटी गई राशि का बंटवारा नहीं हुआ है। उसे छुपाकर रखा गया है। इसके बाद उसकी निशानदेही पर लूटी गई राशि में से 16 लाख रु. बरामद किए गए। व्यवसायी की हत्या में प्रयुक्त अपराधियों की क्वीड गाड़ी, बाइक बरामद किया गया है।

PATNAS-MOBILE-BUSINESSMAN-WAS-KILLED-BY-THE-SPIRIT-OF-EXCHANGE4.jpg

अरविंद चौधरी ने लुटवाए थे 28.90 लाख
गिरफ्तार सुजीत ने बताया कि वह व्यवसायी के लिए नेपाल से कैरियर का काम करता था। मेमोरी कार्ड, चार्जर का चिप व्यवसायी के पटना के बाकरगंज स्थित कार्यालय में पहुंचाता था। बीते 2 अप्रैल को 28.90 लाख का सामान उसे नशा खिलाकर लूट लिया गया था। बाद उसने अरविंद चौधरी के कार्यालय में लूटा गया बैग देखा। पता चला कि व्यवसायी ने ही लूट कराई थी। उस रकम को उसे जमीन बेचकर चुकानी पड़ी थी। तगादा करने पर पूरे परिवार की हत्या की धमकी दी। इसके बाद उसने बदला लेने की साजिश रची।

Suggested News