बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना नगर निगम में हेल गया कोरोना, वार्ड पार्षद के पॉजिटिव मिलने के बाद मचा हड़कंप, मेयर से भी हुई थी मुलाकात

पटना नगर निगम में हेल गया कोरोना, वार्ड पार्षद के पॉजिटिव मिलने के बाद मचा हड़कंप, मेयर से भी हुई थी मुलाकात

पटना : बिहार में कोरोना का संक्रमण अब तेजी से फैल रहा है. पूरे बिहार में पटना कोरोना के रडार पर है. यहां लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. पटना में कोरोना अब नगर निमग में भी घुस गया है.

इस वक्त की बड़ी खबर पटना नगर निगम से जहां पटना के मेयर सीता साहू ने नगर निगम मुख्यालय में करने वाले कर्मचारियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कार्रवाई की मांग की है. आपको बता दें कि सीता साहू के पत्र के मुताबिक पटना नगर निगम के वार्ड संख्या 67 के सदस्य और सशक्त स्थाई समिति के सदस्य मनोज कुमार उर्फ मुन्ना जयसवाल पॉजिटिव पाए गए हैं .

जानकारी के मुताबिक वह 1 जुलाई को मेल कार्यालय के साथ-साथ पटना नगर निगम कमिश्नर से भी मुलाकात करने के लिए गए थे जानकारी के मुताबिक वह घंटों नगर निगम मुख्यालय में मौजूद थे. इन तमाम चीजों के बाद मिल रही जानकारी के मुताबिक मौर्या लोकेश अभियंत्रण शाखा के कर्मचारी एवं पदाधिकारी के संपर्क में आने की जानकारी के मुताबिक जांच कराई जा रही है. 

इससे कर्मचारियों में भय का माहौल बना हुआ है जिसके बाद पटना में सीता साहू ने  इस पूरे मामले को गंभीरता से लेने के लिए पटना प्रमंडलीय आयुक्त को पत्र लिखा गया है.

Suggested News