बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में डूबने से युवती समेत पिता पुत्र की मौत, परिजनों में मचा चीख पुकार

पटना में डूबने से युवती समेत पिता पुत्र की मौत, परिजनों में मचा चीख पुकार

PATNA : पटना में डूबने से एक युवती समेत पिता और पुत्र की मौत हो गई. मौत के बाद गांव में मातमी सन्नाटा छा गया है. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. 

पहली घटना पटना के नौबतपुर थाना इलाके की है. जहां फुलचंद चक गांव में आहर में डूबने से पिता और पुत्र की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है. परिजनों में चीख-चीत्कार मची हुई है. बताया जाता है कि नौबतपुर थाना इलाके के फूलचंद चक गांव के संजय भुखनचक के पास स्थित अपने खेत मे गया था. 

साथ मे उसका दस वर्षीय पुत्र रंजय भी गया था. संजय खेत में काम रहा था. जबकि रंजय खेत के पास स्थित आहर के आल पर खड़ा था. उसी दौरान रंजय का पैर किसी तरह फिसल गया और वह आहर में गिर गया. यह देख पुत्र को बचाने के लिये संजय भी आहर में कूद पड़ा. लेकिन वह न तो पुत्र को बचा सका और न ही खुद को. घटना में दोनों की डूबकर मौत हो गई. 

दूसरी घटना पटना के पालीगंज थाना इलाके की है. जहां पैपुरा कला गाँव में एक युवती 14 वर्षीय रुचि कुमारी की आहर में डूबने से मौत हो गई. मृतका के नाना ने बताया कि रुचि खेत मे रोपनी करने के लिए घर से निकली थी. 

इस दौरान वह गहरे आहर में डूब गई. ग्रामीणों के सहयोग से परिजनों ने युवती को आहर से बाहर निकालकर अनुमंडल अस्पताल पालीगंज पहुंचाया. यहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. इधर मौत की जानकारी मिलते ही परिजन में मातमी सन्नाटा छा गया है. उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. 

पटना ग्रामीण से सुमित की रिपोर्ट

Suggested News