PATNA NEWS : डॉ महावीर चौधरी की सातवीं पुण्यतिथि आज, बेटे ने कहा - पिता के दिखाए रास्ते पर चलकर लोगों के लिए काम करना ही ध्येय

PATNA NEWS : डॉ महावीर चौधरी की सातवीं पुण्यतिथि आज, बेटे ने कहा - पिता के दिखाए रास्ते पर चलकर लोगों के लिए काम करना ही ध्येय

PATNA : माननीय भवन निर्माण मंत्री श्री अशोक चौधरी जी ने अपने पिताजी स्व० महावीर चौधरी, पूर्व मंत्री जी की 7वीं पुण्यतिथि पर घर पर अपने परिवार के साथ उनकी तस्वीर पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किया।

अपने पिता की सातवीं पुण्यतिथि पर उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी लोगों की सेवा में गुजारी, जिसके कारण चार दशक के करीब वह जनता से जुड़े रहे। हमारी कोशिश होती है कि उनके काम को और बेहतर तरीके से आगे ले सकूं।

बता दें कि महावीर चौधरी बिहार में आठ बार विधायक रहे और दो बार बिहार सरकार में मंत्री पद की जिम्मेदारी संभाली थी। शिक्षा के क्षेत्र में उनके किए गए कार्य की सराहना आज भी की जाती है। उनके निधन के बाद बेटे डॉ. अशोक चौधरी राजनीतिक विरासत की जिम्मेदारी संभाली। फिलहाल डॉ. अशोक चौधरी बिहार सरकार में भवन निर्माण मंत्री पद की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। 

मांझी ने भी दी श्रद्धाजंली

डॉ महावीर चौधरी की सातवीं पुण्यतिथि पर बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने डॉ. चौधरी को दलितों, वंचितों और अकलियतों के लिए समर्पित नेता बताया है।



Find Us on Facebook

Trending News