पटना पहुंचे जेपी नड्डा कल सीएम नीतीश से करेंगे मुलाकात, सीट शेयरिंग पर फाइनल डील संभव

पटना पहुंचे जेपी नड्डा कल सीएम नीतीश से करेंगे मुलाकात, सीट शेयरिंग पर फाइनल डील संभव

DESK: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार शाम पटना पहुंचे. एयरपोर्ट पर प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने उनका स्वागत किया. यहां से वे सीधे पार्टी दफ्तर के लिए रवाना हो गए. भाजपा दफ्तर में नड्डा चुनाव संचालन समिति की बैठक की अध्यक्षता करेंगे.

नीतीश से मुलाकात में सीटों पर हो सकती है फाइनल डील

नड्डा शनिवार सुबह 9 बजे पटनदेवी मंदिर जाएंगे। इसके बाद 12 बजे पार्टी दफ्तर में पदाधिकारियों के साथ चुनावी तैयारियों की समीक्षा करेंगे. नड्डा की प्लानिंग में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने का कोई समय मुकर्रर नहीं किया गया है. हालांकि, पटनदेवी मंदिर से लौटने के बाद सीएम से मिलने जा सकते हैं.

नीतीश और नड्डा के बीच मुलाकात में विधानसभा चुनाव को लेकर सीट शेयरिंग पर फाइनल डील हो सकती है. चिराग के बयान के बाद एनडीए में गर्मा गर्मी के बीच यह पहला मौका होगा जब भाजपा और जदयू अध्यक्ष की मुलाकात होगी. बिहार में सीट बंटवारे को लेकर पहले ही काफी देर हो चुकी है. लोजपा के जदयू से बढ़ती तल्ख़ी और चिराग के तीखे तेवर के बाद सीटों का मामला उलझा हुआ है.

लोजपा नेताओं ने खुलकर जदयू के खिलाफ उम्मीदवार देने का प्रस्ताव पार्टी सुप्रीमो को दिया है. ऐसे में नड्डा की नीतीश से मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है. इस समय सीटों को लेकर भाजपा और जदयू के बीच भी गतिरोध है. जहां भाजपा चुनाव में जदयू से बराबर-बराबर सीटों पर समझौता चाहती है, वहीं जदयू का अधिक सीटों पर दावा है. इस बीच जीतन राम मांझी की एनडीए में इंट्री के बाद नया समीकरण बन गया है। नड्डा-नीतीश की मुलाकात से इन गतिरोधों के ख़त्म होने के आसार हैं.

Find Us on Facebook

Trending News