मोदी कैबिनेट में फेरबदल के बाद पहली बार पटना पहुंचे रविशंकर प्रसाद, कहा पटनासाहिब के जनता की सेवा करता रहूँगा

मोदी कैबिनेट में फेरबदल के बाद पहली बार पटना पहुंचे रविशंकर प्रसाद, कहा पटनासाहिब के जनता की सेवा करता रहूँगा

PATNA : संसद का मानसून सत्र शुरू होने के पूर्व रविशंकर प्रसाद अपने संसदीय क्षेत्र पटना साहिब के तीन दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को पटना पहुँचे. प्रसाद पटना में 18 जुलाई ,रविवार को IGIMS में ऑक्सीजन आपूर्ति करने वाले संयंत्र का उद्धघाटन करेंगे. यह ऑक्सीजन संयंत्र प्रसाद के निजी प्रयासों के कारण सम्भव हो पाया है.  रविशंकर प्रसाद जब दोपहर पटना एयरपोर्ट पहुँचे. तब बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता उंन्हे रिसीव करने के लिये पटना एयरपोर्ट पर मौजूद थे. 

कार्यकर्ताओ ने नाराबाजी करते हुए उनके ऊपर भरोसा जताया. वहीँ मोदी मंत्रिमंडल में फेरबदल के बाद पहली बार पटना पहुंचे प्रसाद ने सभी कार्यकताओं से संयम बरतने का आग्रह किया. इस दौरान पटना स्थित सांसद के आवास पर भी हजारों की संख्या में जनता एव कार्यकर्ता मौजूद थे. प्रसाद ने सभी से बात करते हुए कहा कि हतोत्साहित नही होना है, भाजपा एक परिवार है और इनके निर्णयों का सम्मान होना चाहिए. 

उन्होंने भाजपा नेतृत्व, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित शाह को धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्हें खुशी है कि अटल जी के नेतृत्व में चार वर्ष और नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 7 वर्ष मंत्री के रूप में राष्ट्र की सेवा करने का अवसर मिला. उन्होंने अंत मे कहा कि लोकसभा सांसद के रूप में पटनासाहिब की जनता और क्षेत्र के विकास के लिए सदा प्रयासरत रहेंगे. प्रसाद दो दिन क्षेत्र की जनता से मिलकर उनकी समस्या को सुनेंगे और रविवार को ऑक्सीजन संयंत्र उद्धघाटन के बाद संसद के  मानसून सत्र में शामिल होने के लिए दिल्ली रवाना हो जाएंगे. 


Find Us on Facebook

Trending News