बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस ने कुख्यात भोला यादव सहित 10 को किया गिरफ्तार, दीना गोप और रवि गोप हत्याकांड का है आरोपी

पटना पुलिस ने कुख्यात भोला यादव सहित 10 को किया गिरफ्तार, दीना गोप और रवि गोप हत्याकांड का है आरोपी

PATNA : पटना पुलिस को आज अहम कामयाबी हाथ लगी है. दीना गोप के हत्यारे कुख्यात सुपारी किलर भोला यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कुख्यात भोला गोप पर हत्या सहित दर्जनों मामले दर्ज है. बताया जा रहा है की भोला यादव ने ही दीना गोप की हत्या एके 47 से कर दी थी. वहीँ इसी अपराधी ने रवि गोप की भी हत्या कर दी थी. उसके पास से एक कट्टा सहित कई कारतूस भी बरामद किया गया है. 

इसे भी पढ़े :  गया में प्रेमराज के हत्या की नहीं सुलझी गुत्थी, एसएसपी से मिले मृतक के परिजन

गिरफ्तारी के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की कुछ अपराधी किसी के हत्या की योजना बनाने के लिए कंकड़बाग क्षेत्र में जुटे थे. पुलिस को इसकी गुप्त सूचना मिली थी. जिसके बाद एसएसपी ने सिटी एसपी  पूर्वी जितेंद्र कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया. इस टीम में कई थानों की पुलिस को शामिल किया गया. पुलिस ने इनके छिपे होने के स्थान पर छापेमारी क और नौ लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़े : जल जीवन हरियाली यात्रा के तहत शिवहर पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, 137 करोड़ की योजनाओं का किया शिलान्यास और उद्घाटन

 इनकी निशानदेही पर ही कुख्यात भोला यादव को गिरफ्तार किया जा सका. अन्य अपराधियो में से सभी का आपराधिक इतिहास रहा है. बाकी सभी नौ अपराधी लूट तथा अन्य मामले के आरोपी है. कुल मिलाकर पुलिस ने 10 अपराधियो को पकड़ने में सफलता हासिल की है. 

इसे भी पढ़े : नयी दिल्ली में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह का हुआ आयोजन, जानिए कौन कौन सितारे हुए सम्मानित

अन्य अपराधियो के पास से लूट के गहने, मोबाइल, मोटरसाइकिल बरामद हुए हैं. एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया कि इनके पकड़े जाने से करीब दर्जन भर कांडों का उद्भेदन हुआ है. इनके पास से भी कट्टा औऱ कारतुस बरामद किया गया है. 

रजनीश की रिपोर्ट 

Suggested News