पटना पुलिस ने 10 बदमाशों को किया गिरफ्तार, कार शोरूम में लूट और गार्ड की हत्या का आरोप, हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

पटना पुलिस ने 10 बदमाशों को किया गिरफ्तार, कार शोरूम में लूट और गार्ड की हत्या का आरोप, हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

PATNA : पटना पुलिस को अहम कामयाबी हाथ लगी है। राजधानी पटना के दीदारगंज स्थित टोयोटा कार शोरूम लूट औऱ हत्या मामले के सभी आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। पटना सिटी के हाइवे ,शो रूम और वेयर हाउस के लुटेरा गिरोह के 10 सदस्यो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 


वही गिरफ्तार अपराधियों के पास से तीन पिस्टल, दर्जनों जिंदा कारतूस, धारदार हथियार और ढाई लाख रुपया बरामद किया है। गिरफ्तार सभी अपराधी नदी थाना क्षेत्र सवलपुर और उसके आस पास के रहने वाले बताये जा रहे है। गिरोह के सभी सक्रिय सदस्य जो रात के सन्नाटे में ऑटो और पिकअप पर सवार होकर शो रूम ,वेयर हाउस की रेकी करते है और घटना का अंजाम देते है। 

पटना एसएसपी ने बताया की बीते दिन पटनासिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र के बाईपास NH-30 स्थित बुद्धा टोयोटा कार शोरूम में 14 की संख्या में आए नकाबपोश डकैतों ने घुस कर गोदरेज का लॉक तोड़ 9 लाख रुपया कैश और कुछ अन्य सामान की लूट की थी और नाइट गार्ड को लूट के दौरान में विरोध करने चाकु से गोद कर हत्या कर दिया था। 

साथ ही जड़ी बूटी व्यवसायी दिनेश भादानी को गोली मार कर लूट करने के मामले में संलिप्त रहा है। पूछताछ में सभी गिरफ्तार अपराधियों ने अपना जुर्म कबूल किया है। इस बार भी वेयर हाउस में लूट की योजना बनाया था। जिसकी गुप्त सूचना मिली थी और पुलिस की गठित टीम ने सभी अपराधियों की गिरफ्तारी कर उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया।   

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News