बड़ी खबर : पटना से पकड़े गए एक साथ 14 संदिग्ध, UP से सामने आ रहा है कनेक्शन

बड़ी खबर : पटना से पकड़े गए एक साथ 14 संदिग्ध, UP से सामने आ रहा है कनेक्शन

पटना : अभी अभी बड़ी खबर आ रही है राजधानी पटना से जहां पटना पुलिस ने शहर के अंदर से अब तक 14 संदिग्ध लोगों को अपने कब्जे में लिया है. पकड़े गए सभी संदिग्ध लोगों का कनेक्शन उत्तर प्रदेश सामने आ रहा है. सूत्परों से मिली जनाकारी के मुताबिक़  सभी लोग उत्तर प्रदेश के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं.  सबसे पहले पुलिस की टीम ने दरियापुर गोला रोड स्थित डेजी होटल में छापेमारी की. होटल में ठहरे कुछ संदिग्धों को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया. मिली जानकारी के अनुसार पीरबहोर थाना इलाके के दरियापुर गोला स्थित होटल डेज़ी में गुप्त सूचना के बाद छापेमारी की गई.

साथ ही पुलिस टीम ने पटना जंक्शन व राजधानी के दूसरे हिस्सों में छापेमारी की. उन जगहों से भी पहचान करने के बाद कुछ और संदिग्धों को पुलिस ने उठाया. जिसके बाद पकड़े गए कुल संदिग्धों की संख्या 14 हो गई. इन सभी को एक ठिकाने पर रख कर पुलिस की टीम पूछताछ कर रही है. जानकारी के मुताबिक यह बिजनौरीया गिरोह मेला में निकलने वाले परिवार को टारगेट कर और लूटपाट करता है.

प्लान वे में एक ही शहर में टुकड़े में विभक्त होकर अलग-अलग लूटपाट की घटना को अंजाम देता है.वही विरोध करने पर मारपीट और गोलीबारी भी कर देता है।यूपी का रहने वाला यह गिरोह पटना में भी दुर्गा पूजा मेला के दौरान लूटपाट करने की फिराक में पटना में जमा था. इसी बीच एसएसपी को सूचना मिली और एसएसपी ने टीम गठित कर छापेमारी की जिसके बाद 14 बिजनौरिया गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार किया है. एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया कि बिजनौरिया गिरोह है और यह अंतरराज्यीय गिरोह है साथ ही इनका मुख्य पेशा मेला में निकलने वाले परिवारों के साथ लूटपाट करना है. उसके पहले ही इनके छुपे होने की सूचना मिली थी जिसके बाद कार्रवाई किया गया और गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल गिरफ्तार सभी 14 अपराधियों से अलग-अलग जगह पर ले जाकर पूछताछ किया जा रहा है. वही हथियार और कुछ और भी मेंबर की गिरफ्तार होने की संभावना बनी है. 

पटना से कुंदन की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News