बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस ने लूट की योजना बनाते 3 बदमाशों को किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

पटना पुलिस ने लूट की योजना बनाते 3 बदमाशों को किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

PATNA : मसौढ़ी अनुमंडल थाना क्षेत्र में हो रहे वाहन चोरी की घटनाओं के बीच अनुमंडल के धनरुआ पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। धनरूआ थाना क्षेत्र अंतर्गत हो रही वाहन चोरी एवं लूटपाट की घटनाओं की गंभीरता को देखते हुए वरीय पुलिस अधीक्षक, पटना एवं नगर पुलिस अधीक्षक पूर्वी पटना और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मसौढ़ी के नेतृत्व में धनरूआ थाना अध्यक्ष एवं कादिरगंज थाना अध्यक्ष के साथ एक विशेष टीम का गठन किया गया। टीम के गठन के बाद विभिन्न जगहों पर अनुसंधान करते हुए टीम के द्वारा छापेमारी की गई। छापेमारी के क्रम में तीन शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया गया है। 

गिरफ्तार चोरों की पहचान संतोष कुमार उर्फ सत्यम कुमार, नीतीश कुमार और चंदन कुमार के रूप में की गयी है। तीनों को लूट की योजना बनाते हुए गिरफ्तार किया गया है। अनुसंधान के क्रम में तकनीकी सहयोग से आसूचना संकलन कर आज लूटपाट करने की योजना बनाते हुए तीनों अपराध कर्मियों को ग्राम रसलपुर तीन मुहानी के पास से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी के क्रम में इन अपराधियों के पास से उजला रंग का स्कॉर्पियो भी बरामद किया गया। साथ ही एक 220 पल्सर मोटरसाइकिल को भी पुलिस ने बरामद किया है। 

गिरफ्तार सभी आरोपियों का अपराधिक इतिहास है। गिरफ्तार अपराधी आधा दर्जन से ज्यादा कांड में लिप्त हैं। इनके पास से एक देशी पिस्टल व जिंदा कारतूस ₹506000 नगद एवं उजला रंग का स्कॉर्पियो, ब्लू कलर की पल्सर मोटरसाइकिल को भी पुलिस ने बरामद किया है। फिलहाल गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है। ताकि उनके गैंग का पर्दाफाश हो सके। सिर्फ मसौढ़ी अनुमंडल क्षेत्र में ही इनलोगों के नाम से वाहन चोरी की सात(7)मामले दर्ज हैं।फिलहाल इन अपराधियों की गिरफ्तारी को पुलिस एक बड़ी कामयाबी के रूप में देख रही है। पुलिस का अनुसंधान अभी भी जारी है।

पटना से सुजीत की रिपोर्ट 

Suggested News