पटना पुलिस ने बड़े आपराधिक गिरोह को किया गिरफ्तार, डकैती मामले में 8 अपराधी धराए

पटना पुलिस ने बड़े आपराधिक गिरोह को किया गिरफ्तार, डकैती मामले में 8 अपराधी धराए

पटना.  पटना पुलिस ने पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के डकैती मामले में कुल 8 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. बीते 9 अगस्त अपराधियों ने व्यवसाई के श्री कनोडिया केयरटेकर को बंधक बनाते हुए डकैती की घटना को अंजाम दिया था. इस पूरे मामले मामले का खुलासा करते हुए पटना एसएसपी मानव जीत सिंह ढिल्लों ने बताया है कि बीते दिनों मेंहदीगंज थाना क्षेत्र के एक कुरियर कंपनी में लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हुआ था.

वह यही गिरोह है जिसने अन्य कई घटनाओं को अंजाम दिया है.  एसएसपी ने बताया है कि डकैती मामले में दो अपराधियों गौरव कुमार उर्फ रिशु और सोनू गिरफ्तार हुआ. इन दोनों की निशानदेही पर आलमगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले अन्य 6 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. 

हालांकि इस मामले में मुजफ्फरपुर के एक स्वर्ण व्यवसाई को पकड़ा गया जिसके पास से पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के डकैती मामले में चांदी के जेवरात को बरामद किया गया है. इस मामले में गिरफ्तार अपराधियों ने पुलिस की पूछताछ में बताया है कि डकैती का पूरा प्रोग्राम 4 महीने पहले बनाया गया था जिसमें रवि पेशेंट के द्वारा अन्य साथियों के सहयोग से किया जाना था. जिसकी गिरफ्तारी के बाद इस घटना को इधर अंजाम दिया गया.

पुलिस ने इस मामले में डकैती में एक पिस्टल एक देसी कट्टा 12 कारतूस जिंदा वही दो लूटे गए मोटरसाइकिल के साथ 20 हजार नकद को बरामद किया है. फिलहाल  पकड़ में आए अपराधियों को जेल भेजने की कार्रवाई कर रही है।


Find Us on Facebook

Trending News