बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जल्दी निकलो, नहीं तो गोली मार देंगे… डर से अपराधी ने किया सरेंडर, पटना पुलिस की रेड का वीडियो वायरल

जल्दी निकलो, नहीं तो गोली मार देंगे… डर से अपराधी ने किया सरेंडर, पटना पुलिस की रेड का वीडियो वायरल

PATNA: फिल्मी अंदाज में पटना पुलिस की रेड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रेड में पटना पुलिस ने गंगा नदी से 4 अपराधियों को गिरफ्तार  किया है। वीडियो में दिख रहा है कि पुलिसकर्मी राइफल तान कर पानी में कूदे अपराधी को चेतावनी दे रहा है। पुलिसकर्मी कह रहा है कि जल्दी निकलो नहीं तो गोली मार देंगे। पुलिस के डर से अपराधी ने सरेंडर कर दिया।

बता दें कि एएसपी लिपी सिंह को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि हाथीदह थानाक्षेत्र के राजेंद्र सेतु में कुछ बदमाश हथियार के साथ मौजूद हैं। उन्होंने तत्काल हाथीदह थानाध्यक्ष रवि रंजन सिंह को कार्रवाई के लिये निर्देश दिया।बताया जा रहा है कि पटना जिले की बाढ़ पुलिस से घिरता देख कई अपराधी भागने के लिए गंगा नदी में कूद गए।जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।

एएसपी लिपि सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि चारों अपराधी ट्रेन में डकैती की वारदात को अंजाम देते थे। चारों राजेंद्र पुल के रेल मार्ग पर ट्रेन धीरे होते ही चढ़ जाते और यात्रियों से लूटपाट करते। पुल खत्म होने से पहले ही ट्रेन से उतर जाते और रॉड का सहारा लेकर सड़क मार्ग पर पहुंच जाते थे। चारों युवकों को तैरना भी आता था।

अपराधियों का नाम बिहारी कुमार, टूनो महतो, शंकर कुमार, राजा कुमार है। चारों के पास से तीन देसी कट्टा और 8 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।चारों बेगूसराय जिले के सिमरिया के रहने वाले हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Suggested News