पटना पुलिस के हत्थे चढ़े ऐसे लुटेरे जो ऑटो ड्राइवर बनकर करते थे लूटपाट ... जानिए यात्रियों को कैसे बनाते थे निशाना

पटना पुलिस के हत्थे चढ़े ऐसे लुटेरे जो ऑटो ड्राइवर बनकर करते थे लूटपाट ... जानिए यात्रियों को कैसे बनाते थे निशाना

पटना. राजधानी पटना की खगोल पुलिस ने राहगीरों से लूटपाट करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उनके पास से दो मोबाइल जप्त किया है। बताया जा रहा है कि गिरोह के यह सदस्य ट्रेन से उतर कर घर जाने वाले यात्रियों से रात्रि के समय में झांसा देकर उन्हें ऑटो में बिठा लेते थे और रास्ते में ले जाकर उनसे पैसे मोबाइल और सामान लूट लेते थे। इस तरह की वारदात 2 दिन पूर्व मोतिहारी की एक व्यक्ति से हुई थी। 

बताया जा रहा कि उस व्यक्ति ने खगौल थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस सक्रिय हुई और जब छानबीन शुरू की तो पुलिस में सड़क से लूटपाट करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। सोमवार को खगौल थाना में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए एएसपी अभिनव धीमान ने बताया कि पुलिस ने सड़क पर लूटपाट करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को दबोच लिया है। उन्होंने बताया कि मोतिहारी के एक व्यक्ति के अपराधियों ने झांसा देकर ऑटो में बिठा कर उनसे लूटपाट किया था। 

उन्होंने बताया कि आवेदन प्राप्त होने के बाद पुलिस ने एक टीम गठन कर चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दावा किया कि गिरफ्तार युवकों के पास से दो मोबाइल जप्त किए गए हैं। अब पुलिस उनसे इस मामले में अब तक कितने लोगों को वह लूटपाट कर चुका है इसकी छानबीन करने में जुट गई है।

उन्होंने बताया कि दो मोबाइल के अलावा पुलिस ने लूटपाट में शामिल ऑटो को भी जप्त किया है. ऑटो नंबर BR01PP/1741है।  गिरफ्तार अपराधियों के नाम अनूप पांडे, छोटू कुमार, मोनू कुमार एवं सुनील कुमार है।


Find Us on Facebook

Trending News