बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस ने बेगूसराय के कुख्यात बदमाश को किया गिरफ्तार, लूट के दौरान चार लोगों को मारी थी गोली

पटना पुलिस ने बेगूसराय के कुख्यात बदमाश को किया गिरफ्तार, लूट के दौरान चार लोगों को मारी थी गोली

PATNA : पटना के चर्चित मामला एक साथ चार लोगों को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर चेन लूट फरार होने वाले अपराधियों में से एक को पटना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए सेंट्रल एसपी वैभव शर्मा ने बताया की बीते 8 फरवरी को शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के ऊर्जा ऑडिटोरियम के समीप रात्रि में लूट के दौरान अज्ञात अपराधियों द्वारा चार लोगों को गोली मार दी गई थी। जिनका इलाज निजी अस्पतालों में कराया गया। 

घटना के बाद पुलिस मामले की अनुसंधान में जुट गई और इसमें शामिल अपराधियों की तलाश में जुट गई। घटनास्थल पर मिले सीसीटीवी कैमरे और इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्यों के आधार पर पुलिस अपराधियों को चिन्हित करने में सफल हुई और जिसमें एक बेगूसराय के कुख्यात अपराधी कर्मी कन्हैया कुमार को धर दबोचा है। इसके पास से घटना में प्रयुक्त हथियार और एक बाइक को बरामद किया है।

मामले की जानकारी देते हुए सेंट्रल एसपी ने बताया की घटना में मुख्यतः तीन अपराध कर्मी शामिल है। जिसमें एक की गिरफ्तारी हुई है। शातिर अपराधी कर्मी कन्हैया बेगूसराय जिले का रहने वाला है।

जहां इस अपराध कर्मी पर दर्जनों केस दर्ज है। वही कन्हैया ने पटना में भी बुद्धा कॉलोनी और पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र में घटनाओं को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस घटना में शामिल दो बाकी अपराधियों की तलाश में जुटी हुई है। 

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट

Suggested News