PATNA POLICE ! बीच रोड बदमाशों ने रिटायर्ड डीएसपी पर बरसाई लाठी, थाने में हुई शिकायत के बाद पुलिस करने लगी आरोपियों का समर्थन

PATNA POLICE ! बीच रोड बदमाशों ने रिटायर्ड डीएसपी पर बरसाई लाठी, थाने में हुई शिकायत के बाद पुलिस करने लगी आरोपियों का समर्थन

PATNA : पटना में अपराधियों का बोलबाला किस कदर है कि यहां बिहार की राजधानी पटना में बदमाशों ने रोडरेज के दौरान  एक रिटायर डीएसपी नरेश प्राद शर्मा की बुरी तरीके से पिटाई कर दी। मामले में डीएसपी साहब ने थाने में इसकी शिकायत की, तो वहां पुलिसकर्मी आरोपियों का समर्थन करते हुए मामले को रफा-दफा करने में जुट गए। बाद में थाना इंचार्ज के आने के बाद मामले में एफआईआर दर्ज किया गया और उसमें धाराएं जोड़ी गई।

 यह घटना  राजीवनगर थानांतर्गत जयप्रकाश नगर नाले के समीप हुई। रिटायर डीएसपी अपनी कार पर सवार थे। तभी उनके गाड़ी को बाइक सवार युवकों ने टक्कर मार दी। विरोध करने पर युवकों ने रिटायर डीएसपी के साथ मारपीट शुरू कर दी। लाठी-डंडों से उन्हें पीटा। इस बाबत नरेश प्रसाद शर्मा ने राजीवनगर थाने में दो युवकों के खिलाफ नामजद केस दर्ज करवाया है। रिटायर डीएसपी ने मारपीट करने वाले दो युवकों को खुद ही आम लोगों की मदद से पकड़ लिया। फिर उन्हें राजीवनगर थाने की पुलिस के हवाले कर दिया। 

उनका आरोप है कि जब वे थाने में गये तो मुंशी और अन्य पुलिसकर्मी उनसे इस मामले में सुलह करने को लेकर जोर देने लगे। कोई भी कार्रवाई करने के लिये तैयार नहीं हुआ। अंत में दोनों युवकों को छोड़ दिया गया। सोमवार को उन्हें केस की कॉपी थाने से दी गयी। नरेश शर्मा अपने इंस्पेक्टर के कार्यकाल में ढाई साल सचिवालय थाने के थानेदार रह चुके हैं।

कई धाराएं नहीं लगाई

रिटायर डीएसपी का आरोप है कि राजीवनगर थाने के मुंशी व अन्य पुलिसकर्मी उनके साथ मारपीट करने वाले लड़कों का ही पक्ष लेने लगे। कहने लगे- ‘सर छोड़ दीजिये ये सब बच्चा है। माफ कर दीजिये’। अंत में डीएसपी विधि व्यवस्था संजय कुमार थाने पहुंचे और उनके हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ। पुलिसकर्मियों ने कई धाराएं एफआईआर में नहीं लगायी थीं। बाद में उन धाराओं को भी जोड़ा गया।

Find Us on Facebook

Trending News